किसी ने कहा मोटी, तो कोई बोला प्रेग्नेंट, Parineeti Chopra ने पिंक ड्रेस में ढाया कहर!

Parineeti Chopra Pink Dress– परिणीति चोपड़ा शादी के बाद से काफी कम लाइमलाइट में रहती हैं। परी ने राघव चड्ढा को अपना हमसफर बनाया था। हालांकि अब जो वीडियो सामने आया है उससे ये कहा जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा फिर से शूटिंग करने शुरु कर चुकी हैं।

हालांकि जैसे ही वीडियो सामने आया उनके बदले हुए लुक को देखकर लोग प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल कर रहे हैँ। कुछ का कहना है कि वो मोटी हो गई है। इस वीडियो में परिणीति काफी चबी लगी रहीं थीं और उनका हल्का सा पेट भी दिख रहा था।

पिंक ड्रेस में काफी सुंदर लग रहीं परिणीति चोपड़ा को देखकर लोग लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वैनिटी से निकलकर परिणीति पैपराजी के लिए पोज करती हैं और हाथ जोड़कर उनका अभिनंदन करती हैँ। इसके बाद वो बाय बोलकर फिर से वैनिटी में चली जाती हैं।

प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा

जैसे ही वीडियो सामने आया लोगों ने अनुमान लगाने शुरु कर दिए हैं कि क्या परिणीति प्रेग्नेंट हैं। एक ने लिखा, ”वह गर्भवती है ना?” एक ने लिखा, ”लोग भूल रहे हैं कि उन्होंने एक फिल्म के लिए वजन बढ़ाया था और यह मोटी है। उसे रहने दो, आंटी और अंकल बनना बंद करो।” एक ने लिखा, ”वह बहुत प्यारी लग रही है।” एक ने लिखा, ”आम आदमी की आम पत्नी।”

हालांकि परिणीति चोपड़ा की तरफ से किसी तरह का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। उनकी आने वाली फिल्म के टाइटल को लेकर फिलहाल ऐलान नहीं हुआ है लेकिन काफी जल्दी वो धमाका करती दिखेंगी। फिलहाल आप देखिए ये वीडियो जो कि वायरल हो रहा है…