नई दिल्ली:

Sonakshi Sinha Wedding Update: सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बताया जा रहा था कि वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को इंटीमेट वेडिंग करने वाली हैं. वहीं उनकी शादी से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है कि वह कोर्ट मैरिज करने वाली हैं, जिसकी डेट 23 जून है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की ओर से खास लोगों को इन्विटेशन भेजा जा रहा है. इस खबर के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं कि यह जश्न कैसा होने वाला है.

आईदीवा से हुई बातचीत में सोनाक्षी सिन्हा ने शादी की खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा, “सबसे पहले, इसका किसी से लेना देना नहीं है.  दूसरा, यह मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना परेशान क्यों हैं. लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज़्यादा मेरी शादी के बारे में पूछ रहे हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मज़ेदार लगता है. अब, मैं बस इसकी आदी हो गई हूं. यह मुझे परेशान नहीं करता. लोग जानना चाहते हैं. हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?”

इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शादी के लिए ड्रेस कोड फॉर्मल और फेस्टिव होगा और सेलिब्रेशन मुंबई के दादर स्थित बैस्टियन-एट द टॉप रेस्टोरेंट में होगा. बताया जाता है कि यह कपल एक साल से साथ रह रहा है. सोनाक्षी और जहीर दोनों ने ही सलमान खान प्रोडक्शंस के साथ सिनेमा में अपना सफर शुरू किया था. सोनाक्षी ने सलमान खान की 2010 में आई ‘दबंग’ से डेब्यू किया. यह फिल्म सुपरहिट रही और एक्ट्रेस के तौर पर उनका करियर चल पड़ा. वहीं, जहीर ने 2019 में आई फिल्म ‘नोटबुक’ से डेब्यू किया. जबकि कहा जा रहा है कि इन दोनों की लव स्टोरी सलमान खान की पार्टी से शुरू हुई थी. सलमान ने एक पार्टी रखी थी, जिसमें उन्होंने दोनों को बुलाया था. पार्टी में सोनाक्षी और जहीर के बीच दोस्ती शुरू हो गई और वक्त के साथ यह दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया. जहीर और सोनाक्षी एक साथ फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आए थे. इस फिल्म में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी थी.

Advertisement