Throwback Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बैसे तो हमेशा अपनी खुबसूरती, अपनी अदाएं, अपने काम और अपनी बेटी आराध्या को लेकर खबरों में रहती हैं। परंतु पिछले कुछ वक्त से बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कई वक्त से खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक तलाक लेने जा रहे हैं। इसी बीच अब ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड को अपना अच्छा दोस्त बता रही हैं।

ऐश्वर्या राय का थ्रोबैक वीडियो-

बैसे तो सोशल मीडिया पर सेलेब्स के कई सारे वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं जो कि सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर ऐसे भी आ जाते हैं जिनको लेकर चर्चाएं शुरु हो जाती हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का भी एक ऐसा ही पुराना वीडियो इंटरनेट पर आ गया है।

Aishwarya Rai

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऐश्वर्या राय का ये वीडियो करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण का है, जो कई साल पुराना है। वीडियो में करण ऐश से प्रोमिसिंग न्यूकमर को लेकर सवाल पूछते हैं, तो इस पर एक्ट्रेस जल्दी जल्दी जवाब देती हैं।

और इन्ही सवालों के बीच वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर विवेक ओबेरॉय का नाम लेती हुए कहती हैं कि वो अपने काम में बहुत ही ब्रिलियंट हैं। इसके साथ ही वो विवेक को अपना अच्छा दोस्त कहते हुए भी सुनाई दी।

 

 

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि जब ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप एक्टर सलमान खान से हुआ था, तब उनकी मुलाकात विवेक ओबेरॉय से हुई थी। दोनों काफी वक्त तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में भी रहे, लेकिन फिर कपल के बीच दरार आ गई और दोनों अलग हो गए।

ऐश से अलग होने के बाद विवेक ओबेरॉय काफी टूट गए थे। इस बात का खुलासा वो कई इंटरव्यूज में कर चुके हैं। ऐश और विवेक के बीच सलमान खान की वजह से ही दरार आई थी। पहले कई बार इस मुद्दे पर सलमान, विवेक और ऐश अपनी अपनी बात रख चुके हैं। अब तीनों सितारें अपनी जीवन में काफी आगे निकल चुके हैं तो कोई भी इन सबको लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं नहीं देता है।

Advertisement