उर्फी जावेद 3 सालों से नहीं हुईं किसी के साथ इंटीमेट, सिर्फ ये एक चीज ना मिलने के कारण उर्फी नहीं बनाती संबंध

Urfi Javed Shares Bedroom Life: फैशन सेंसेशन और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद इन दिनों अपने शो ‘फॉलो कर लो यार’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में एक शो के दौरान, बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने अपनी लव लाइफ से जुड़े कई राज़ खोले। अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली उर्फी ने खुलासा किया कि वह पिछले तीन साल से सिंगल हैं और किसी के साथ इंटिमेट नहीं हुई हैं।

Urfi Javed Shares Bedroom Life

उर्फी जावेद ने कहा, “मैंने बीते तीन साल से सेक्स नहीं किया है। यहां तक कि तीन साल से किसी लड़के को किस तक नहीं किया है।” इतना ही नहीं उर्फी ने इसके पीछे की वजह भी बताई।

 

 

उन्होंने कहा, “मैंने तीन साल पहले कसम खाई थी कि जब तक मेरे पास प्राइवेट जेट नहीं होगा, तब तक मैं किसी के साथ इंटिमेट नहीं होऊंगी।” इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि वह आत्मनिर्भर रही हैं और हर चीज़ अकेले ही की है। उन्हें लगता है कि अगर उनका पार्टनर भी होगा, तो वह उसके सामने कमजोर नहीं बनना चाहतीं।

Urfi Javed Shares Bedroom Life

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी जावेद पहले टीवी अभिनेता पारस कलनावत के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं और 2017 में उनका ब्रेकअप हो गया था। उर्फी का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग उनकी इस बेबाकी पर चर्चा कर रहे हैं। उर्फी की इस बात ने लोगों को हैरान कर दिया है और उनके फैंस भी जानना चाहते हैं कि वह कब तक इस कसम को निभाएंगी।