Armaan Malik Kratika And Payal Bedroom Secret: यूट्यूबर अरमान मलिक आज के वक्त में काफी पॉप्युलर हो चुके हैं और आपको बता दें कि वह व्लॉग्स के जरिए अपने फैंस के साथ खुद से जुड़ी हुई अपडेट्स को शेयर करते रहते हैं। हालांकि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं और उन्होंने दो शादियां की है। अब वह चार बच्चों के पिता भी बन चुके हैं।

यूट्यूबर अरमान मलिक अक्सर अपने बेबाक और विवादित बयानों के चलते चर्चा का विषय बन जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक पॉडकास्ट के दौरान का है जहां पर वह अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल के साथ में पहुंचे।

यूट्यूबर अरमान मलिक ने इस पॉडकास्ट के दौरान अपने बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा किया। यह भी बताया कि वह अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ अपने वक्त को कैसे बांटते हैं। अरमान मलिक से पूछा गया कि आपके बेडरूम में बड़ा बेड है, लेकिन उस पर सोता कौन है। तब अरमान मलिक कहते हैं कि हमने डिसाइड किया था कि हम तीनों वही सोएंगे कहीं अलग नहीं सोएंगे।

 

अरमान मलिक ने इस पर आगे बात करते हुए कहा कि कृतिका और पायल के साथ में सोया और तीन बच्चे हो गए। इसीलिए अब हम नहीं सोते। कृतिका और पायल साथ में सोती है और चीकू अरमान के साथ सोता है। तब अरमान से पूछा गया कि क्या वह अकेला फील नहीं करते तो उन्होंने शरारती अंदाज में कहा कि जब चीकू सो जाता है तो दोनों में से कोई भी रूम में आ सकता है।

यूट्यूबर अरमान मलिक से पूछा गया कि यह कैसे डिसाइड होता है कि कौन रूम में आएगा। इस पर पायल ने कहा कि जब जिसका मन होता है वह चला जाता है। जैसे चीकू को कृतिका स्कूल भेजती है तो वह सुबह जल्दी उठती है और उसकी नींद पूरी नहीं होती तो वह पायल को भेज देती है। अगर पायल चीकू को स्कूल भेजेगा तो कृतिका जाती है। दोनों एक-एक दिन अपनी नींद पूरी कर लेती है।

Advertisement