VIDEO : अर्धशतक जड़कर घमंड में चूर हुए ऋतुराज गायकवाड़, धोनी के फेवरेट खिलाड़ी को सरेआम डांटा

ऋतुराज गायकवाड़ : भारत और आयरलैंड के बीच तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मुकाबला आज खेला जा रहा है जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 185 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं। टीम इंडिया की ओर से ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन और रिंकू सिंह ने शानदार पारियाँ खेली।

186 रनों के पहाड़ से टोटल का पीछा करने उतरी आयरलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं हुई। तीसरे ही ओवर में  टीम के 2 बड़े खिलाड़ी पवेलियन लौट गए। इसी बीच मैच में एक हैरान कर देने वाला वाकया देखने को मिला। ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल के अपने सीनियर खिलाड़ी को डांटते हुए दिखे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऋतुराज गायकवाड़ ने शिवम दुबे को हड़का दिया!

VIDEO : अर्धशतक जड़कर घमंड में चूर हुए ऋतुराज गायकवाड़, धोनी के फेवरेट खिलाड़ी को सरेआम डांटा 1

भारत और आयरलैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने बोर्ड पर 185 रनों का शानदार स्कोर लगाया।  इसके जवाब में आयरलैंड की टीम शुरुआत से ही लड़खड़ाती नजर आई। तीसरे ही ओवर में उनके 2 मैन बल्लेबाज पवेलियन लौट गए।। इसी बीच मैदान पर एक हैरान करने वाला दृश्य देखने को मिला।

टीम इंडिया के उपकप्तान ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल में उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के सीनियर साथी शिवम दुबे पर गुस्सा करते हुए दिखे। दरअसल आयरलैंड की पारी का तीसरा ओवर चल रहा था।ओवर की आखिरी गेंद प्रसिद्ध कृष्णा ने शॉर्ट पिच फेंकी जिसे लोरकन टकर पुल करने के चक्कर में हवा में खेल बैठे शिवम दुबे और ऋतुराज गायकवाड़ दोनों ही गेंद के पीछे गए।

अंत में ऋतुराज ने गेंद को लपक लिया लेकिन इसी बीच उनकी शिवम दुबे से टक्कर होते-होते रह गई। जिसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ शिवम दुबे पर गुस्सा होते हुए दिखे। पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

 

आज जीत के साथ ही सीरीज जीत जाएगी टीम इंडिया

भारत और आयरलैंड के बीच तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जा रहा है। सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया अपने नाम कर चुकी है। सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया की पकड़ काफी मजबूत है। टीम इंडिया अगर इस मुकाबले को भी अपने नाम करती है तो फिर सीरीज भई अपने नाम कर लेगी। आपको बता दें बतौर कप्तान जसप्रीत बुमराह की ये पहली सीरीज जीत होगी।