Shah Rukh Khan Viral Video: सुपरस्टार शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री वेडिंग बैश में महफिल जमाकर रख दी है। इस ग्रैंड इवेंट से किंग खान के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं जिसमें वो पूरी तरह से मस्ती में चूर दिखाई दे रहे हैं।

इसी बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। जैसे ही अंबानी की पार्टी में शाहरुख, सलमान और आमिर को साथ डांस करते हुए देखा गया, वैसे ही सोशल मीडिया पर किंग खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने बताया था कि तीनों खानों को एक साथ किसी एक फिल्म के लिए साइन करना काफी मुश्किल है। वीडियो किसी इवेंट का है, जिसमें एक्टर एक ब्लैक कलर के वास्कट के साथ व्हाइट शर्ट और मैचिंग पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

 

 

ऐसे में किसी ने उनसे पूछा कि यह कभी संभव है कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान समेत तीनों खान कभी एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। इस पर शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया था और कहा था कि उन तीनों को एक साथ साइन करना अफोर्डेबल नहीं है। शाहरुख के शब्दों में, “आप अफोर्ड कर सकते हैं? तो साइन कर लो। बेटा चड्ढी बनियान बिक जाएंगी तीनों को साइन करते करते।”

 

वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही नेटिज़ंस ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि अंबानी ने तीनों खानों को एक साथ मंच पर लाकर उनसे डांस भी करवा लिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “अगर वह (मुकेश अंबानी) चाहें, तो दूसरी गैलेक्सी से एलियंस को भी बुला सकते हैं।” वहीं, एक अन्य ने कहा, “केवल अंबानी ही एक ही समय में तीन खानों का खर्च उठा सकते हैं।” यहां देखें कमेंट्स।

Advertisement