VIDEO : जसप्रीत बुमराह ने भी किया संजू को नजरअंदाज, हाथ से छूने तक नहीं दी ट्रॉफी

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की कप्तानी में भारत ने आयरलैंड को मात देते हुए सीरीज को 2-0 से जीत लिया। हालांकि, जब बुमराह ने ट्रॉफी उठाई तो उनका भेदभाव देखने को मिल गया। उन्होंने संजू सैमसन को ट्रॉफी छूने तक नहीं दी। इसका वीडियो सामने आया है।

बता दें कि तीसरा टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। बारिश की वजह से टॉस तक नहीं हो पाया था। ऐसे में मजबूरन मैच को रद्द करना पड़ गया।

संजू सैमसन हुए नजरअंदाज!

दरअसल, आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच खेला जाने वाला तीसरा टी20 मैच रद्द हो गया है। टॉस 7 बजे होना था, जो हो नहीं पाया और 7:30 पर मैच शुरू होना था, ये भी नहीं हो पाया। मैच के तीसरे टी20 में बारिश की वजह से एक गेंद भी नहीं फेंकी जा सकी। मजबूरन मैच को रद्द करना पड़ गया। इसी के साथ भारत ने 2-0 से सीरीज जीत ली। आयरलैंड को आखिरी मैच में साख बचाने का मौका भी नहीं मिला।

हालांकि, मैच के बाद जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का भेदभाव साफ़ देखने को मिला। उन्होंने ट्रॉफी ली और सीधा नए खिलाड़ी रिंकू सिंह के हाथो में थमा दी, जोकि जायज भी था लेकिन उन्होंने संजू सैमसन को ट्रॉफी देने के बारे में जरा भी नहीं सोचा। यहाँ तक कि बुमराह बाद में ऐसा कर सकते थे। लेकिन ऐसा नहीं किया। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

एशिया कप में भी नजरअंदाज हुए संजू सैमसन

गौरतलब है कि टीम इंडिया का अब अगला मिशन एशिया कप 2023 है। हैरानी की बात ये है कि संजू सैमसन यहाँ भी नजरअंदाज हुए हैं। उन्हें स्क्वॉड में बस बैकअप के तौर पर रखा गया है। संजू के साथ हर बार नाइंसाफी ही होती है। ऐसे में फैंस इसको लेकर BCCI पर काफी भड़के भी रहते हैं। संजू को जब एशिया कप के अहम टीम में जगह नहीं मिली थी, तब फैंस ने BCCI, रोहित और अजित अगरकर को खूब भला बुरा कहा था। हालांकि, ये बात भी सच है की टीम में हर किसी को मौका मिल जाए। ऐसे में फैंस को भी अपनी मर्यादा नहीं लांघनी चाहिए।