सोशल मीडिया और इंटरनेट के इस दौर में टैलेंट की कोई कमी नहीं है. हर कोई अपने टैलेंट के दम पर रातोंरात वायरल हो रहा है और सुर्खियां बटोर रहा है. वहीँ कुछ लोगों को नया ने और फेम हज़म करता है तो वही  कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें कामयाबी ज्यादा नहीं भाति और वह लोगों को अपनी हरकतों से निराश कर बैठते हैं. उन्ही में से एक नाम रानू मंडल का भी आता है. कुछ समय पहले ही स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल का एक गीत वायरल हुआ था. जिसके बाद उनकी फैन फोल्लोविंग ने आसमान की बुलंदियों तक को छू लिया था. यहाँ तक कि हिमेश रेशमिया जैसे बड़े सिंगर ने भी उन्हें अपने साथ एल्बम में गाने का मौका दे दिया था. लेकिन, फिर उनमे घमंड की कुछ ऐसी लहर जगी कि लोगों ने उनके गीतों और उनकी आवाज़ से बायकाट कर लिया था.

वहीँ अब एक बार फिर से रानू मंडल ने सोशल मीडिया पर ज़ोरदार वापसी कर ली है. इस बार वह एक नहीं बल्कि दो दो विडियोज को लेकर चर्चा बटोरती नज़र आ रही हैं. इनमे से एक विडियो में जहां रानू मंडल ‘ सा नी सा…’ की धुन गाती हुई दिख रही हैं तो वहीँ दूसरी और वह अपने अन्य विडियो में वायरल सॉंग ‘मानिके मागे हिगे’ को गा रही हैं. हालाँकि उनकी आवाज़ में यह सॉंग काफी प्यारा लग रहा है. लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा रहा है. आईये हम आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ जो रानू मंडल को लोग फिर से ट्रोल कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रानू मंडल अपने यूनिक मेकअप के लिए मशहूर हैं. इससे पहले जब वह पॉपुलर हुई थीं तो उन्होंने काफी हैवी मेकअप करवाया था. जिसके चलते हर किसी के आगे उन्हें शर्मिंदा होना पड़ गया था. वहीँ अब एक बार फिर से उनका अजीबोगरीब मेकअप सुर्खियां बटोरता हुआ नज़र आ रहा है. बता दें कि फेसबुक पर इन दिनों रानू मंडल का जो गीत वायरल हुआ है उसका एकमात्र कारण उनका मेकअप ही माना जा रहा है. इस वायरल गीत के विडियो में रानू काफी अलग नज़र आ रही हैं जिसके चलते हर कोई उनका मजाक बना रहा है.

इस विडियो को लेकर लोग अपनी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी देते हुए नज़र आ रहे हैं.एक यूजर ने लिखा कि, ‘रानू मंडल की आवाज़ काफी खूबसूरत है लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभी भी वह अपने अंदर कोई बदलाव लाने की सोच रही हैं. उन्हें यह समझ जाना चाहिए कि अब उनके लिए बड़ा चेंज लाने की कितनी आवश्यकता है.” वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा, “रानू मंडल काफी ओवर स्मार्ट औरत हैं. वह वो समय भूल चुकी हैं जब उनके पास कुछ भी नहीं था. वह हमारी रिस्पेक्ट के काबिल नहीं है बल्कि उनके अंदर भारी ईगो भरा हुआ है.”

बताते चले कि रानू मंडल के इन दोनों विडियोज को सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल किया जा रहा है. अब तक इन विडियोज को लाखों लोग देख चुके हैं और अपने कमेंट्स और लाइक्स के ज़रिए अपनी- अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे चुके हैं. आपका इन दोनों गीतों की विडियोज को लेकर क्या कहना है?

Advertisement