Sonakshi Sinha wedding video viral: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 23 जून को दोनों ने रजिस्टर मैरिज की थी। दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी और रिसेप्शन के वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था, लेकिन हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है जो चंद मिनट में ही इंटरनेट पर छा गया है।

सामने आया सोनाक्षी का वेडिंग वीडियो
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा बेहद ही खुश नजर आ रही हैं। शादी में केवल परिवार वाले और दोस्त नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत गाने से होती है जहां सोनाक्षी के दोस्तों ने जमकर रंग जमाया है। सोनाक्षी जैसे ही आती हैं दोस्त गाना गाने लगते हैं कि सोना कितना सोना है। इसके बाद जैसे ही विटनेस साइन करते हैं तब दोस्त कहने लगते हैं कि जीजू आ गए। इस दौरान सोनाक्षी और जहीर बेहद एक्साइटेड नजर आते हैं। सोनाक्षी जैसे ही वरमाला डालती हैं। वैसे ही एक दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा का मोस्ट पॉपुलर डायलॉग ‘खामोश’ कहता नजर आता है।

 

 

 

वेडिंग वीडियो में भी नजर नहीं आए भाई
दोनों की शादी खुशी-खुशी होती है, लेकिन इस शादी के वीडियो में भी भाई लव-कुश नजर नहीं आते हैं। वीडियो के अंत में सोनाक्षी रोने लगती हैं और शत्रुघ्न सिन्हा भी इमोशनल होते नजर आते हैं।

जीहर ने दिया सोनाक्षी को तोहफा
बताया जा रहा है कि जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को बीएमडब्ल्यू i7 इलेक्ट्रिक कार गिफ्ट की है। जिसकी कीमत 2.12 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इसके अलावा भी सोनाक्षी को कई तोहफे मिले हैं।

Advertisement