VIDEO: Seema Haider ने वीडियो में किया प्राइवेट मोमेंट्स का खुलासा, बोली- सचिन मुझे किस…

Seema Haider Sachin Meena Viral Video: पाकिस्तान से भारत आई महिला सीमा हैदर (Seema Haider) अपने यूट्यूब व्लॉग और अपनी इंस्टा रील की वजह से आए दिनों सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब सीमा हैदर वीडियो शेयर कर सुर्खियों में ना आती हों। बीते दिनों सीमा हैदर की प्रेग्नेंसी की खबर काफी तेज थी। उनका एक फेक फोटो भी वायरल हो रहा था जहां वह अपना बेबी बंप पकड़े नजर आ रही थीं। हालांकि इस फेक फोटो को देखने के बाद अब सीमा और सचिन के चाहने वाले उम्मीद कर रहे हैं कि कब दोनों गुड न्यूड की घोषणा करने वाले हैं।

सीमा करती हैं सनातन धर्म का पालन

लेकिन सीमा हैदर से जब-जब यह पूछा जाता है कि वह कब गुड न्यूज सुनाएंगी तब-तब सीमा ने कहा कि अभी उनके बच्चे छोटे हैं वह इस बारे में नहीं सोच रही हैं। सीमा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से जमकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। बता दें कि सीमा अपने वीडियोज़ में भी अपनी पर्सनल और प्राइवेट बातों का खुलासा करती है। हाल ही में सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीमा कहती हैं कि सचिन ने उनसे कहा कि सनातन धर्म का पालन नहीं किया तो वह उन्हें किस भी नहीं करेंगे।

नॉनवेज खाता तो…सचिन ने दी सीमा को धमकी
अपने वीडियो में सीमा कहती हैं कि सचिन ने शुरू में ही कहा था कि सनातन धर्म में ये चीजें (नॉनवेज खाना) पाप हैं। तब से मैंने इनसे वादा किया था कि मैं ये चीजें नहीं छुऊंगी । सीमा कहती हैं कि इन्होंने मुझसे कहा कि मैं तुम्हें किस भी नहीं करूंगा अगर तुम ऐसी चीजें खाओगी तो। प्राइवेट बात है जो बता रही हूं।