VIRAL: बहू राधिका के साथ इस तरह पेश आए मुकेश अंबानी, भरी भीड़ में इस तरह खींचा, वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश

Mukesh Ambani- Radhika Merchant Video Viral: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की हाल ही में शादी हुई है। दोनों की शादी काफी ग्रैंड लेवल पर की गई थी। बता दें कि इस खास मौके पर कई नेशनल और इंटरनेशनल स्टार आए थे। दोनों की शादी को दो महीने हो चुके हैं। वहीं बहू के घर आने के बाद अंबानी फैमिली ने गणपति का धूमधाम से स्वागत किया और विदाई भी की। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुए थे। वहीं अब गणपति उत्सव के इन खास दिनों में अंबानी परिवार लाल बाग के राजा के दर्शन करने गया है। जिसका एक फुटेज सोशल मीडिया पर छा गया है।

बप्पा का आशिर्वाद लेने पहुंचा अंबानी परिवार
इस खास मौके पर मुकेश अंबानी के साथ उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी बहू राधिका मर्चेंट और बड़ी बहू श्लोका अंबानी नजर आईं। परिवार ने बप्पा का आशिर्वाद लिया। गणपति उत्सव के इन खास दिनों में मंदिर में भारी भीड़ जमा थी। ऐसे में जैसे ही अंबानी परिवार फोटो खिंचवाता है राधिका मर्चेंट थोड़ा आगे बढ़ जाती हैं। वहीं बहू को आगे जाता देख मुकेश अंबानी राधिका को खींचते नजर आते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी राधिका को कमर पकड़ कर खींचते हैं। वहीं मुकेश अंबानी को बहू को इस तरह खींचता देख लोग तो हैरान ही रह जाते है।

 

वीडियो देख कमेंट्स की लग गई लंबी लाइन
बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट्स की लंबी लाइन लग जाती है। जहां एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बहू को इस तरह कौन पीछे खींचता है तो वहीं दूसरे ने लिखा- मुकेश अंबानी राधिका, श्लोका और ईशा में फर्क नहीं करते हैं तीनों ही उनकी बेटियां हैं। बता दें कि मुकेश अंबानी का अपनी बेटी ईशा से काफी अच्छा बॉन्ड है और वैसा ही बॉन्ड वह अपनी बहुओं के साथ शेयर करते हैं।