अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के साथ रिश्ते की तोड़ी चुप्पी, कहा -मैं तलाक ले रहा हूं, यह है वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी फिल्म इंडस्ट्री है जहां से सोशल मीडिया पर कोई ना कोई खबर आती ही रहती है। और यूजर अपने पसंदीदा स्टार की खबरों को देखने के लिए वैसे ही बेचैन रहते हैं। ऐसी खबर तलाश करते हैं जिसमें चर्चा की जाए। हम आपको बता दें बॉलीवुड के बहुत ही कम ऐसे सितारे हैं, जो अपने आपको इन सब चीजों से दूर रख पाए हो। और बच्चन परिवार तो बॉलीवुड का ऐसा परिवार है जिसने बहुत अच्छी छवि बनाई है, और हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है।

Aishwarya Rai Bachchan pens an adorable note for 'baby papa' Abhishek Bachchan; shares cute photo of their daughter Aaradhya | Hindi Movie News - Times of India

लेकिन आज हम आपको ऐसी चीज एक बताने वाले हैं जिसको सुनकर आप हैरान रह जाएंगे कि कभी सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार को ट्रोल भी किया गया था। जी हां हम बात कर रहे हैं अभिषेक बच्चन की। तब अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन से तलाक लेने वाले थे। आज हम आपको इस लेख के जरिए सारी बात बताने वाले हैं।

Abhishek Bachchan opens up about daughter Aaradhya, says she is free to choose her career | Celebrities News – India TV

बता दे, यह मामला साल 2016 का है। जब ऐश्वर्या राय बच्चन अपने आने वाली फिल्म सरबजीत के प्रमोशन में लगी हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि इस सब में ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति के साथ वहां शामिल हुई थी।

इस मौके पर जब रिपोर्टर्स ने दोनों को एक साथ पोज देने के लिए कहा, तो अभिषेक बच्चन अचानक रिपोर्टर्स पर गुस्सा हो गए और कहने लगे आप इन्हीं की फोटो ले लीजिए। बता दे, उस वक्त तो सभी को यह उनकी एक सामान्य सी प्रतिक्रिया लगी थी।

Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Took 4 Months to Name Their Daughter Aaradhya

लेकिन फिर भी मीडिया ने इसे अपने हिसाब से चर्चा का विषय बना दिया और इस तरह की सुर्खियां बन गई कि दोनों की तलाक की खबरें आने लगी।हम आपको बता दें कि इन सब अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट से अफवाह फैलाने वाले पर ट्वीट करते हुए लिखा कि

हां मैं ऐश्वर्या राय से तलाक ले रहा हूं, और आप ही बता दीजिए कि मैं दूसरी शादी कब करूं..? हम आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन का यह बयान देने के बाद भी यह मामला इतना बढ़ रहा था कि वह एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र करके अभिषेक बच्चन को यह बताना पड़ा कि अभिषेक और ऐश्वर्या को किसी तीसरे व्यक्ति की जरूरत नहीं है। यह बताने के लिए कि वह एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं और उनके बीच की स्थिति कैसी है। उन्हे इन अफवाओ से फर्क नही पड़ता।

Leave a Comment