गुनगुन गुप्ता.. एक ऐसा नाम जो कि तब सामने आया था जब उनका एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया। इस वीडियो में गुनगुन गुप्ता अपने प्रेमी के साथ वीडियो कॉल पर न्यू’ड दिखाई दी थीं।

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ वो आग की तरह फैस गया है। लेकिन अब कुछ ऐसा सामने आया है जो कि आपको हैरान करने के लिए काफी है। पता चला है कि इंस्टाग्राम से गुनगुन गुप्ता का अकाउंट गायब हो गया है। जाहिर है कि उन्होने अपना सारा कंटेट डिलीट कर दिया होगा।

पहले ऑनलाइन ट्रोलिंग से परेशान होकर गुनगुन ने अपने वीडियोज और फोटोज से कमेंट्स सेक्शन को बंद कर दिया था। फिर पता नहीं क्या हुआ है कि इंस्टाग्राम पर उनके रियल अकाउंट पर कुछ नहीं नजर आ रहा है। गुनगुन गुप्ता और इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर सच्चाई क्या है ये तो आने वाला वक्त ही आपको बताएगा।

फिलहाल वो काफी परेशान हैं और डिप्रेशन में हैं। इंस्टाग्राम के अलावा गुनगुन गुप्ता एक यूट्यूबर भी हैं जिनके चैनल पर 64 हजार से अधिक सब्सक्राइबर हैं। वर्तमान में, वह अविवाहित हैं और सक्रिय रूप से अपनी ग्रैजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं।

उन्होंने अपनी शिक्षा दिल्ली के डीएवी स्कूल से प्राप्त की। यह ध्यान देने योग्य है कि गुनगुन के माता-पिता कम प्रोफ़ाइल बनाए रखना और जनता के ध्यान से दूर रहना चुनते हैं। 19 साल की डांसर और सोशल मीडिया सनसनी हैं।

2019 में, उन्होंने टिकटॉक पर कंटेंट बनाने की अपनी जर्नी शुरू की, जिसमें शॉर्ट वीडियो और लिप-सिंक वीडियो शामिल थे। फिलहाल वो काफी मशहूर हो चुकी हैं और लोगों उनको लेकर इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। फिलहाल आप देखिए ये वीडियो जो कि वायरल हो रहा है..

Advertisement