Akshara Singh MMS Leak: इस वक्त कुल्ड़ज पिज्जा कपल अपने एमएमएस लीक की वजह से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस एमएमएस लीक को लेकर कपल ने सफाई देते हुए करवाई भी की है। इस कपल से पहले भी कई सारे लोगों के एमएमएस लीक हुए हैं, इस लिस्ट में सेलेब्स भी शामिल होते हैं। बात अगर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की करें तो अक्षरा के दो बार ऑनलाइन एमएमएस लीक हुए हैं और इसको लेकर विवाद भी चला है।

भोजपुरी एक्ट्रेस का एमएमएस लीक-

अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार हैं और उनकी अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। लेकिन एक वक्त अक्षरा सिंह की जिंदगी में ऐसा भी आया था जब उनको शर्मसार होना पड़ा था।

दरअसल बात ऐसी है कि, उन्हें एक वक्त पर 7 महीने में दो बार शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। कथित तौर पर बीते साल उनकी एक एमएमएस क्लिप वायरल हुई थी। इसके बाद जमकर बवाल मचा था। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर आकर यूजर्स को इस मामले में चेतावनी दी थी।

Akshara Singh MMS Leak

इसके बाद फिर बीते दिनों एक बार फिर वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें अश्लील क्लिप वाली लड़की अक्षरा सिंह हैं। एक्ट्रेस ने अब तक इस वीडियो क्लिप का खंडन भी नहीं किया है। और इसको लेकर सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी थी।

अक्षरा से पहले कई एक्ट्रेस का एमएमएस हुआ लीक-

अक्षरा सिंह इकलौती एक्ट्रेस नहीं हैं जिनका वीडियो इस तरह से सोशल मीडिया पर लीक हुआ हो और फिर वह विवादों में आई हो क्योंकि इससे पहले कई एक्ट्रेसेस के साथ ऐसा हो चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का भी वीडियो लीक हुआ था, जिसको लेकर सिनेमाजगत में बहुत हलचल देखने को मिली थी। इसके बाद टीवी एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा के एमएमएस लीक ने भी विवाद खड़ा किया था।

Advertisement