ऐश्वर्या राय बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री है और आपको बता दें कि उन्होंने अपने करियर में काफी बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन उन्हें रणबीर कपूर के साथ में ए दिल है मुश्किल में भी देखा गया था और इसमें दोनों के अंतरंग दृश्य भी नजर आए थे। लेकिन अब आपको बता दें कि उन्होंने इन दृश्यों को लेकर खुलकर बात की थी।

 

 

दरअसल आपको बता दें कि जब रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की शानदार ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिली तो हर कोई दोनों की जोड़ी की चर्चा करने लगा। लेकिन आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने इस पर बात करते हुए बताया कि यह कोई सेक्सुअल सीन नहीं था, यह सिर्फ उच्चतम दर्जे के तरीके से दिखाया गया सीन था।

 

 

ऐश्वर्या राय ने खुलासा करते हुए कहा कि वह रणबीर कपूर के साथ अंतरंग दृश्यों को लेकर बिल्कुल भी चिंता नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि “यह सिर्फ मेरे डायरेक्टर के साथ कंफर्ट लेवल पर निर्भर करता है। हमें अच्छे से पता है कि इस फिल्म की जर्नी कैसी होगी। मुझे पता है कि मेरा किरदार बहुत अच्छा है। यह सिर्फ इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैरेक्टर को किस तरीके से देखते हो। यह बहुत ही क्लास ही तरीके से किया गया है। यह स्क्रीन परकामुकता को नहीं दर्शाता है।

 

इसी के अलावा आपको बता दें की फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने भी कामुक दृश्यों को लेकर बात की। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मुझे अच्छे से पता है कि ऐश्वर्या हर किरदार को बहुत ही अच्छे से निभाती हैं। इसमें कोई किसिंग सीन या फिर स्किन शो नहीं था। यह सिर्फ एक एटीट्यूड था। कुछ खबरें तो ऐसी भी आई थी कि सेंसर बोर्ड ने ऐश्वर्या के ट्रैक के कुछ पार्ट्स को कट कर दिया है। इसमें कोई भी लिप लॉक नहीं है और यह सिर्फ आंखों और रवैया में दिखाई देता है।

Advertisement