सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर के वीडियोज अक्सर सामने आते रहते हैं। कुल्हड़ पिज्जा कपल की लाइफ में बुरा दौर तब आया था जब उनका एक प्राइवेट वीडियो लीक कर दिया गया था।

लेकिन अब वो दोनों फिर से नॉर्मल हो रहे हैं और अपनी लाइफ को आगे बढ़ा रहे हैं। इस वक्त उनका एक वीडियो फिर सामने आया है जो कि किसी सुपर मार्केट का है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से दोनों एक दूसरे से टकराते हैं और प्यार हो जाता है।

सहज ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, ”फिर से प्यार में पड़ना।” इसके उनका वीडियो तेजी से पसंद किया जा रहा है। हालांकि ट्रोलिंग के डर से अभी भी दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट्स सेक्शन को शुरु नहीं किया है। वीडियो के साथ दोनों प्राइवेसी लगाकर रखते हैं ताकि कोई कुछ कह ना सके।

2022 में, इस जोड़े ने कुल्हड़ में पिज्जा बनाने की अपनी अनूठी पहल के लिए बहुत लोकप्रियता हासिल करना शुरू कर दिया। नवविवाहित जोड़ा तब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जब एक फूड ब्लॉगर ने उनके स्टॉल का दौरा किया।

वीडियो वायरल होने के बाद यह जोड़ा एक छोटे से स्टॉल से एक रेस्तरां चलाने लगा। हज ने कहा कि ब्लैकमेलर्स द्वारा एआई का उपयोग करके फिल्म में चेहरों को बदल दिया गया होगा। इसके अतिरिक्त, सहज ने दर्शकों को कानूनी कार्रवाई की धमकी देते हुए वीडियो साझा करना बंद करने और इसे हटाने की सलाह दी।

फिलहाल दोनों का वीडियो वायरल करने वाला आरोपी पकड़ा जा चुका है और इस वक्त वो पुलिस की गिरफ्त में है। हालांकि देखने वाली बात होगी कि ये दोनों फिर से अपनी दुकान पर कब जाते हैं। आप देखिए दोनों की ये रोमांटिक वीडियो…

 

Advertisement