बॉलीवुड फिल्म स्टार अध्ययन सुमन आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शेखर सुमन के बेटे और बॉलीवुड एक्टर का एक वक्त अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ गहरा रिश्ता रहा है। ये दोनों सितारे अपने करियर के शुरुआती दौर में एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा लंबा वक्त नहीं चल पाया। जिसके बाद इनका बुरा ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद मीडिया इंटरव्यूज में अध्ययन सुमन ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए थे। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई थी। यहां पढ़ें एक्टर के 5 चौंकाने वाले खुलासे।

Adhyayan Summan ने कंगना पर शारीरिक और मानसिक शोषण का लगाया था आरोप

कंगना रनौत से ब्रेकअप के बाद एक्टर अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि एक्ट्रेस उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थीं। उन्होंने इस इंटरव्यू में यहां तक ​​कहा था कि उनके साथ इतनी बार शारीरिक हिंसा हुईं कि कोई और लड़का होता तो उन पर पलटकर वार कर देता।

'काला जादू करती थीं कंगना रनौत'

‘काला जादू करती थीं कंगना रनौत’

इतना ही नहीं, अध्ययन ने अपने इंटरव्यू में दावा किया कि कंगना रनौत उन्हें पल्लवी नाम की एक ज्योतिषी के पास ले गई थी। जो उन्हें बुरी खबरें देती थीं। अध्ययन सुमन ने बताया था कि वो महिला ज्योतिषी रात में उनके घर पूजा करने के लिए आती थी। वो कमरा काले रंग से ढका होता था। जिसमें भगवान की मूर्तियों के साथ, अग्नि जलाकर पूजा करती थी। अध्ययन ने खुलासा करते हुए कहा था कि कंगना उन्हें पूजा के लिए कमरे में बंद कर देती थी और फिर वो ज्योतिषी उन्हें आधी रात कब्रिस्तान जाने के लिए कहती थी।

'खाने में मासिक धर्म का खून मिलाती थी कंगना'

‘खाने में मासिक धर्म का खून मिलाती थी कंगना’

इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने यहां तक कहा था कि कंगना ‘अपना अशुद्ध खून (मासिक धर्म का खून) काला जादू करने के लिए खाने में मिलाती थी।’ अभिनेता ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि काला जादू और खाने में खून मिलाने से उनके करियर में गिरावट आई।

Adhyayan Summan के माता-पिता को कंगना ने दी थी गाली

Adhyayan Summan के माता-पिता को कंगना ने दी थी गाली

इसके अलावा अध्ययन सुमन, कंगना रनौत पर अपने माता-पिता को गाली देने का भी आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने ​​​​कहा था कि उनके माता-पिता ने अदाकारा से अपने बेटे को उनके जीवन में लौटाने की भीख मांगी थी। जिससे अभिनेता को एहसास हुआ कि हमारे माता-पिता हमारे जीवन में सबसे महत्वपूर्ण लोग हैं।

Adhyayan Summan ने अध्ययन पर  कहा कि वे उनके स्टारडम का इस्तेमाल कर रहे हैं

Adhyayan Summan ने अध्ययन पर कहा कि वे उनके स्टारडम का इस्तेमाल कर रहे हैं

अध्ययन सुमन ने अपने ब्रेकअप की कहानी सुनाते हुए कहा था कि उनसे कंगना ने आरोप लगाया था कि उनका पूरा परिवार कंगना रनौत के स्टारडम का इस्तेमाल करना चाहता है।

Advertisement