क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ को होस्ट कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट को कुछ रोमांटिक टिप्स दिए, जिन्होंने खुद को एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का फैन बताया। कंटेस्टेंट ने बिग बी से सामंथा से मिलने की उनकी इच्छा पूरी करने का भी अनुरोध किया।

एपिसोड 87 में बिग बी ने गुजरात के राजकोट से आए मीत सुधीरभाई जोशी का हॉट सीट पर स्वागत किया। 20,000 रुपये के लिए उनसे इमेज बेस्ड सवाल पूछा गया। अमिताभ ने कहा: “यही वह इमेज है”, जिस पर कंटेस्टेंट ने उत्तर दिया: “मैंने इन्हें पहले भी देखा है।”

एक्टर ने कहा: “आपके चेहरे के भाव अजीब हैं,” और फिर उन्होंने सवाल पढ़ा, जो था “इस अभिनेत्रीं को पहचानें जो कई दक्षिण भारतीय भाषाओं की फिल्मों में काम करती है?” दिए गए विकल्प थे: नयनतारा, पार्वती, सामंथा रुथ प्रभु, और तमन्ना भाटिया। सही उत्तर ‘सामंथा’ था।

‘डॉन’ अभिनेता ने कहा, ”आपने सही जवाब दिया। अब, क्या आप अपनी रहस्यमयी मुस्कान की वजह समझा सकते हैं? आप मुस्कुराये क्यों?” सुधीरभाई ने साझा किया: “सर, मुझे लगा कि उनका नाम कम से कम एक बार सामने आना चाहिए।” अमिताभ ने कहा, “क्या आप उन्हें जानते हैं?”, इस पर कंटेस्टेंट ने उत्साहित होकर जवाब में कहा, “मैं उन्हें पसंद करता हूं।”

कंटेस्टेंट ने बिग बी से अनुरोध करते हुए कहा, ”सर, कृपया मेरी सामंथा से बात करने की इच्छा पूरी करें।” कंटेस्टेंट की बहन खुशबू ने कहा, ”सर, अगर आपने पूरी तस्वीर न भी दिखाई होती और सिर्फ आंखें दिखाई होतीं, तो भी वह उन्हें पहचान लेते। इतना प्यार करते है उन्हें।”

इसके बाद अमिताभ ने सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे कंटेस्टेंट के साथ कुछ डेटिंग टिप्स शेयर किए और कहा कि अगर उनकी कोई गर्लफ्रेंड है तो उन्हें उसे लाइब्रेरी में ले जाना चाहिए और उसे अपने पास बैठने के लिए कहना चाहिए।

बिग बी ने आगे कहा, “उनसे कहो, ‘तुम जो भी पढ़ोगी मैं सुनूंगा।’ और फिजिकल ट्रेनिंग के लिए- उसका हाथ पकड़ो और दौड़ो।” ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ सोनी पर प्रसारित होता है।

Advertisement