Cricket Facts: आज के दौर में आय दिन कई ऐसी खबरें आते रहती हैं, जिसमें कभी कोई लड़का किसी लड़की को धोखा देता है। तो वहीं कभी कोई लड़की किसी लड़के को धोखा देती है। क्रिकेट जगत भी इन सभी चीजों से अछूता नहीं रहा है और इसमें भी कई ऐसे ही किस्से सुनने को मिलते रहते हैं।

आज के अपने इस आर्टिकल के जरिए हम ऐसे ही 3 क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नियों ने उन्हें धोखा दिया है। इस लिस्ट में टीम इंडिया (Team India) के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का दोस्त भी शामिल है।

इन 3 खिलाड़ियों को मिला अपनी पत्नियों से धोखा

The wives of these 3 cricketers turned out to be characterless, even after marriage they maintained relations with other men, Rohit's friend also included in the list

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)

क्रिकेट जगत में जिस खिलाड़ी की पत्नी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा होती है, वह कोई और नहीं बल्कि दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता वंजारा (Nikita Vanjara) हैं। निकिता ने भारतीय खिलाड़ी मुरली विजय (Murli Vijay) के लिए कार्तिक को धोखा दिया। इसका पता चलते ही साल 2015 में डीके (DK) ने निकिता ने सारे रिश्ते तोड़ लिए थे। रोहित शर्मा के करीबी दोस्तों में शामिल दिनेश कार्तिक ने दूसरी शादी दीपिका पल्लीकल से की है।

ब्रेट ली (Brett Lee)

इस लिस्ट के दूसरे खिलाड़ी ऑस्ट्रलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली हैं, जिन्हें अपनी पहली पत्नी एलिजाबेथ कैंप (Elizabeth Camp) से धोखा मिला था। एलिजाबेथ कैंप ने ब्रिसबेन के एक रग्बी प्लेयर के लिए ब्रेट ली को धोखा दिया था। ब्रेट की पहली शादी साल 2006 से 2008 तक ही चल सकी थी। उन्होंने साल 2014 में लाना एंडरसन (Lana Anderson) से दूसरी शादी की थी और आज दोनों ख़ुशी-ख़ुशी एक-दूसरे के साथ हैं।

तिलकरत्ने दिलशान (Tillakaratne Dilshan)

शादी के बाद धोका खाने वाले खिलाड़ियों में तीसरा नाम श्रीलंकाई दिग्गज तिलकरत्ने दिलशान का है, जिन्हें उनकी पत्नी निलंका विथानगे (Nilanka Vithanage) ने धोखा दिया था। निलंका ने श्रीलंकाई टीम के ही एक अन्य बल्लेबाज के लिए दिलशान को धोखा दिया था। जिस खिलाड़ी के लिए विथानगे ने दिलशान को धोखा दिया था वह कोई और नहीं बल्कि उपुल थरंगा (Upul Tharanga) हैं।

तिलकरत्ने दिलशान को जब अपनी पत्नी और दोस्त के रिश्ते का पता चला था। तब उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। इसके बाद दिलशान ने 2008 में अपनी दोस्त मंजूला से दूसरी शादी की।

इस समय कई अन्य खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा ही होने की संभावनाएं हैं, उनमें से एक सबसे बड़ा नाम टीम इंडिया से जुड़ा हुआ है। हालांकि इस बारे में कुछ भी कहना गलत हो सकता है।

Advertisement