UP Board 10 topper Prachi Nigam gets makeover: 10वीं में टॉप करने के लिए हर बच्चा ही मेहनत करता है, लेकिन जब रिजल्ट आता है तभी पता चलता है कि किस बच्चे ने कितना अच्छा परफॉर्म किया है। स्कूल कॉलेज और बच्चों के इंटरव्यू होते हैं, लेकिन इस बार दसवीं में टॉप करने वाली प्राची निगम का इंटरव्यू तो हुआ, लेकिन शाबाशी से ज्यादा उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। हर किसी ने उनके चेहरे के बालों को ध्यान में रखा और उनकी काबिलियत को नजर अंदाज कर दिया था, लेकिन अब एक अच्छी बात बता दें कि प्राची निगम का पूरा मेकओवर हो चुका है। प्राची अब पहले से काफी अलग दिखने लगी हैं। क्या आप भी देखना चाहते हैं कि अब टॉपर कैसी दिखती हैं।

हुआ प्राची का मेकओवर
दरअसल इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर अनीश भगत ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनीश ने प्राची के मेकओवर का वीडियो शेयर किया है। अनीश फ्लाइट पकड़कर प्राची के घर महमूदाबाद जाते हैं। वह पहले प्राची को फूल के साथ मुबारकबाद देते हैं। इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि प्राची मस्कारा लगाते हुए कभी परफ्यूम लगाते हुए कभी नेल आर्ट करते हुए तो कभी बाल संवारते हुए नजर आ रही हैं।

 

लोगों को दिया मैसेज
लेकिन इस वीडियो में एक ट्विस्ट आता है कि आखिरी में देखा जाता है कि प्राची का कोई मेकओवर हुआ ही नहीं। वह जैसी थीं वैसी ही नजर आ रही हैं। वह चेहरे पर हाथ रखती हैं और कहती हैं कि मैं वैसी ही लग रही हूं। प्यारी महिलाएं…आप कभी भी उस चीज को ठीक करने की कोशिश ना करें जो कभी बिगड़ी ही नहीं थीं।

 

 

लोगों ने जमकर की प्राची की तारीफ
प्राची के इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। लोगों ने प्राची का जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा आपके इस मैसेज ने सभी को जगा दिया है तो वहीं दूसरे ने लिखा- बहुत ही हिम्मती हैं आप। तो वहीं तीसरे यूजर ने लिखा-मुझे बहुत खुशी हो रही है कि लोग आज भी वास्तविकता में जीना पसंद कर रहे हैं।

Advertisement