फिल्म दंगल में महावीर फोगाट (आमिर खान द्वारा निभाया गया किरदार) की पत्नी की पत्नी का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस साक्षी तंवर किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. उनके द्वारा निभाए गए उस रोल की काफी वाहवाही की गई थी. दंगल ने 1000 करोड़ रुपयों की कमाई के साथ इतिहास रच दिया था.
एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने अब तक कई टीवी सीरियल और फिल्मों में अभिनय किया है और हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में जगह बनाई है.
Courtesy: Instagram
साक्षी तंवर अभी 50 साल ही हैं और उन्होंने अबतक शादी नहीं की है. लेकिन एक्ट्रेस सिंगल मदर जरूर हैं. 5 साल पहले उन्होंने एक बेटी को गोद लिया था.
Courtesy: Instagram
45 साल की उम्र में बेटी को गोद लेने के बाद साक्षी बहुत अच्छी तरह से सिंगल मदर की जिम्मेदारी संभाल रही हैं.
Courtesy: Instagram
साक्षी तंवर ने साल 2001 में टीवी सीरियल ‘करम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद संसार, कुटुंब, देवी, विरासत और काव्यांजलि जैसे कई सुपरहिट सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा.
Courtesy: Instagram
फिल्म दंगल में तो उनके किरदार की काफी ज्यादा सराहना की गई थी. दंगल ने 1000 करोड़ रुपयों की कमाई के साथ इतिहास रच दिया था.
Courtesy: Instagram
टेलीविज़न इंडस्ट्री में साक्षी सबसे मंहगी एक्ट्रेस में से एक हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो साक्षी तंवर सीरियल में हर एपिसोड के 1.5 लाख रुपयों से भी ज्यादा चार्ज करती हैं.
Advertisement