डीएनए हिंदी: बीते काफी वक्त से अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan)और ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि उनकी शादी में सबकुछ ठीक नहीं है. लगातार सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने और तलाक की खबरें काफी तेजी से फैल रही हैं. यहां तक कि बीते दिन खबरें सामने आईं थी, कि ऐश्वर्या अपनी मां के घर रहने चली गई हैं. हालांकि इन सभी के बीच कपल का एक साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस दौरान अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) भी साथ नजर आ रहे हैं.

दरअसल, शुक्रवार को पैपराजी मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऐश्वर्या को अभिषेक और अमिताभ बच्चन के साथ कार के बाहर निकलते हुए देखा गया है. बच्चन परिवार आराध्या के स्कूल धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान अगस्त्य नंदा भी उनके साथ नजर आए थे.

लोगों की हुई बोलती बंद

ऐश्वर्या अभिषेक का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया वैसे ही यूजर्स लगातार कमेंट करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- हां अब लग रहा है साथ हैं दोनों, काश हमेशा साथ रहें. एक और यूजर ने लिखा- अरे अभी तो खबर आई थी कि ऐश्वर्या अलग हो जाएगी? वहीं, एक तीसरे यूजर ने लिखा-ससुर जी ने पूरा नजरअंदाज किया. वहीं, एक और यूजर ने कहा- पहली बात तो जो लोग बोल रहे हैं कि ऐश्वर्या आज कल अपने ससुराल में नहीं दिखती है तो उनको बता दें कि उनकी मां कैंसर से पीड़ित है. वो अपनी मां के साथ ज्यादा टाइम बिताते हैं, और अलग कार में आए क्योंकि शायद वो अपनी मां को लेने गई थी.

 

बीते काफी वक्त से उड़ रही हैं अलग होने की खबरें

आपको बता दें कि 20 अप्रैल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी की थी. वहीं, हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या और उनकी सास जया बच्चन के बीच कई सालों से बातचीत बंद है और वे एक दूसरे का सामना भी नहीं करती हैं. जिसके कारण काफी वक्त से अभिषेक ऐश्वर्या को लेकर तलाक की खबरें उड़ रही हैं.

Advertisement