Bachchan Parivaar: हिंदी सिनेमा जगत के पावर्ड कपल अभिनेता अभिषेक बच्चन और बॉलीवुड इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन अर्थात ऐश्वर्या राय बच्चन। इनकी जोड़ी को शायद ही कोई पसंद ना करता हो। इन दोनों ही मोस्ट पॉपुलर हस्तियों को फैंस और ऑडियंस आज भी बेशुमार प्यार करते हुए नजर आते हैं। साथ ही साथ इन दोनों स्टार कपल के मध्य जबरदस्त केमिस्ट्री को फैंस काफी अत्याधिक पसंद भी करते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को ऑडियंस और इनके फैंस का शुरुआत से ही बेशुमार प्यार मिलता आ रहा है। आपको बता दे कि दोनों की शादी को लगभग 16 वर्ष हो चुके है। ये पावर्ड कपल ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन, दोनों ही प्लेस पर अपनी कमाल की हॉट केमिस्ट्री दिखा चुके हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर पोस्ट साझा की है। उन्होंने इस नई अपलोड में लिखा, ‘सब कुछ कह दिया, सब कुछ किया गया… तो जो करना था किया, जो किया तो किया।’ इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी डाली है। इसमें उनके सीधे हाथ पर पट्टी लगी हुई दिखाई दे रही है। इस पोस्ट के बाद उनके फैंस सहित सभी लोग इस वायरल पोस्ट पर अपनी अपनी कई सारी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। उनके हाथ में पट्टी देख फैंस ने जिज्ञासा के साथ उनका हाल जानना चाहा। महानायक की लेटेस्ट पिक्चर्स में उनके घर में चल रहे उक्त तौर पर चल रहे डिप्रेशन के मध्य साझा की गई है। जहां हाल ही में बिग बी को लेकर न्यूज सामने आई थी कि उन्होंने एक्ट्रेस और बहु ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है। लेकिन, साथ ही साथ ऐसा भी माना जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फ्रेंड ही नहीं थे। इस कारण से इस न्यूज को महज अफवाह बताया गया हैं।

 

ऐश ने किया अपने hubby को इग्नोर

खूबसूरत अदाकारा और मिस इंडिया रह चुकी ऐश्वर्या राय और अभिनेता अभिषेक बच्चन को लेकर अफवाह सामने आ रही हैं कि इनके मध्य कुछ भी सही नहीं चल रहा है। यहां तक ही नहीं इस पावर्ड कपल को लेकर अफवाह हैं कि वो तलाक लेने जा रहे हैं। हालांकि, इस बात पर दोनों में से किसी ने भी फिलहाल कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की हैं। वहीं यहां हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या का एक वीडियो क्लिप भी सामने आया था, जिसे लेकर रूमर्ड था कि एक्ट्रेस ने अपने हबी को नजरंदाज किया है।

Advertisement