बिग बॉस 17 में नजर आईं आयशा खान छोटी उम्र से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने बताया कि कैसे उनके साथ कास्टिंग काउच के मामले हुए हैं.

आयेशा ने सुनाई आपबीती

Ayesha Khan 11

Hauterrfly से बातचीत में आयशा ने बताया कि उन्होंने एक मैनेजमेंट कंपनी को जॉइन किया था. कंपनी ने कहा कि वो एक्ट्रेस का फोटोशूट करेंगे.

Ayesha Khan 3

आयशा ने कहा, ‘उन्होंने मुझे कपड़ों के ऑप्शन दिए जिसमें से एक नेट वाला ब्लैक कलर का टॉप था. मुझे उसे पहनकर फोटो खिंचवानी थीं.’

Ayesha Khan 14

‘मैंने कहा- ठीक है मैं इसे पहन लूंगी और इसके नीचे इनर पहनूंगी. लेकिन वहां के शख्स ने मुझे कहा, ‘नहीं, हम चाहते हैं कि ये सेंशुअल हो, तो अंदर कुछ मत पहनो.”

Ayesha Khan 2

एक्ट्रेस के मुताबिक, जब उन्होंने पूछा कि ऐसा कैसे और क्यों करना है, तो शख्स ने उन्हें कहा कि फोटोज का फ्रेम उनके चेस्ट पर होगा.

Ayesha Khan 7

आयशा ने कहा कि इसका मतलब उन्हें समझ नहीं आया, क्योंकि पूरे फोटोशूट में वो शख्स उनके सामने बैठा रहने वाला है. शख्स ने उन्हें कहा था, ‘अरे नहीं, ऐसा ही होता है, सब ऐसे ही करते हैं.’

Ayesha Khan 5

आयशा खान ने कहा कि उन्हें इस बात से बेहद गुस्सा आता है जब लोग उनके सामने बड़ी हीरोइनों के नाम लेते हैं और कहते हैं कि उन्हें भी इसी तरह फिल्में मिलना शुरू हुई थीं. 

Ayesha Khan 13

आयशा खान ने फिल्म इंडस्ट्री के बाहर महिलाओं के साथ होने वाली बदतमीजी पर भी बात की. उन्होंने कहा कि उनकी बिल्डिंग के बाहर उनके पिता से बड़ी उम्र के शख्स ने उनके ब्रेस्ट पर कमेंट किया था.

Ayesha Khan 16

एक्ट्रेस बोलीं कि शख्स की बात सुनकर वो सुन्न रह गई थीं. उन्हें भद्दा कमेंट पास कर निकल गया था और दूर जाकर उन्हें देख मुस्कुराने लगा था. ये बात आज भी उन्हें परेशान करती है.

Advertisement