भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने कैमरे के सामने खोल दी ब्रा’ले’ट ज़िप, मिनटों में इंटरनेट पर हुआ वायरल!

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) अपने फोटोशूट्स के कारण हर दिन खबरों में रहने लगी हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. नेहा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपने लुक्स से लोगों का ध्यान खींच ही लेती हैं. अब फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है.

Neha Malik ने दिखाई बेबाकी

नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हर दिन वह अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदे तोड़ती दिख रही हैं. यहां वह ब्लैक प्रिंटेड शॉर्ट्स और ब्रालेट टॉप पहने हुए दिख रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा मलिक

नेहा ने अपने इस लुक में भी बोल्डनेस दिखाने के लिए टॉप की जिप खोल कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

इस दौरान एक्ट्रेस ने सनग्लासेस लगाकार अपने लुक और अट्रैक्टिव बनाया है. नेहा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

नेहा की बोल्डनेस पर टिकी नजरें

नेहा के चाहने वालों को हमेशा ही उनके नए लुक का इंतजार रहता है. लेटेस्ट फोटोज पर भी उनके फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में उनका ये फोटोशूट वायरल भी हो गया है. बता दें कि नेहा ने ये शूट दुबई में कराया है.

पंजाबी इंडस्ट्री में भी नेहा ने कमाया नाम

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा मलिक को कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है. एक्ट्रेस आज पंजाबी इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम बन चुकी हैं. लगातार वह पंजाबी प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं.

Leave a Comment