मलाईका अरोड़ा ने बिताई अर्जुन कपूर के पीठ-पीछे इस लड़के के साथ रात, मानती है मलाईका इसे अपना सब कुछ देखे तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। 50 वर्ष की उम्र को पार करने के बाद भी जिस शानदार अंदाज में इस अभिनेत्री ने अपने आपको बना रखा है वह वाकई में काबिले तारीफ है जिसकी वजह से ही सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आते हैं। अपनी खूबसूरत अदाओं के लिए पहचाने जाने वाली मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने निजी संबंधों की वजह से भी सुर्खियों में रहती है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह रही है कि साल 2017 में इस अभिनेत्री ने अपने पति से अपने रास्ते अलग कर लिए थे वहीं उसके तुरंत बाद वह अपने से छोटे छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में आ गई थी। वैसे तो मलाइका अरोड़ा के बारे में यही बात कही जाती है कि वह अर्जुन से बहुत प्यार करती है लेकिन हाल ही में वह ऐसे लड़के के साथ देखी गई है जिसे वह अपना सब कुछ मानती है। आइए आपको बताते हैं कौन है वह लड़का जिसके साथ मलाइका अपना सारा दुख भूल जाती है और उनके चेहरे पर खुशी आ जाती है।

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को छोड़कर अपने बेटे के साथ बिताया समय, कर रहे हैं सभी लोग तारीफ

मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक बार फिर से अपने निजी संबंधों की वजह से चर्चा में है। वैसे तो यह अभिनेत्री फिल्मों में कम नजर आती है लेकिन हर दूसरे दिन मलाइका के नाम की चर्चा उनके निजी संबंधों की वजह से होती रहती है। हर महफिल में अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक इवेंट में अपने बेटे अरहान के साथ में पहुंची हुई थी। आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है जो विदेश में पढ़ाई करता है लेकिन वह भारत आया हुआ है जिसके साथ मलाइका खूब समय बिता रही है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे दोनों मां और बेटे एक दूसरे के साथ बहुत प्यारे नजर आ रहे हैं जिसकी सभी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा और उनके बेटे ने एक साथ खींचवाई तस्वीर, कर रहे हैं लोग दोनों मां-बेटे की तारीफ

मलाइका अरोड़ा के बारे में यही बात कही जाती है कि वह अरबाज खान से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर को सबसे ज्यादा चाहती है। लेकिन आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने खुद यह बात कई मौकों पर कहा है कि उन्हें इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार अपने बेटे से है। इसका नजारा हाल ही में एक बार फिर से तब देखने को मिला जब यह अभिनेत्री अपने बेटे के साथ एक महफ़िल में पहुंची हुई थी। बड़े खूबसूरत अंदाज में मलाईका ने काले रंग का परिधान पहन रखा था वही उनके बेटे ने सफेद रंग का कपड़ा पहन रखा था। जिस किसी ने भी इन दोनों की खूबसूरत जोड़ी को इस महफिल में देखा तब सभी लोग मलाइका अरोड़ा के लिए खुश होते नजर आए क्योंकि अपने बेटे के साथ रहकर मलाइका अरोड़ा के चेहरे पर अलग ही खुशी नजर आ रही थी जिसके कारण लोग उनके लिए खुश हो रहे हैं।