मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक है जिनकी लोकप्रियता आज सारी हदों को पार कर रही है। इस अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना अहम योगदान दिया है और इसी वजह से बॉलीवुड के तमाम नए सितारे भी मिथुन चक्रवर्ती की काफी इज्जत करते नजर आते हैं।

Mithun Chakraborty visits Anupamaa set, leaves daughter-in-law Madalsa and Rupali Ganguly surprised | Entertainment News,The Indian Expressउम्र ढलने के कारण अब तो यह अभिनेता फिल्मों में नजर नहीं आता लेकिन अपने परिवार के साथ जब भी मिथुन चक्रवर्ती की झलक लोगों को देखने को मिलती है जब सभी लोग उनके ऊपर खूब प्यार लुटाते हैं। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती अपनी पत्नी के अलावा चार बच्चों के साथ रहते हैं।

मिथुन के कहने पर ही टीवी में किया काम, अपने ससुर संग ऐसी है 'अमुपमा' फेम मदलसा शर्मा की बॉन्डिंग | Jansattaआइए आपको बताते हैं मिथुन चक्रवर्ती की यह खूबसूरत फैमिली कैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी शानदार झलक से दिल जीत रही है।

मिथुन चक्रवर्ती अपने परिवार के साथ बिताते हैं खूब समय

मिथुन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं बहुत साधारण तरीके से, अपने जीवन में की है दो शादियां

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफ जहां कुछ कलाकार ऐसे हैं जो होते हैं जो चकाचौंध मिलते ही अपने पुराने लोगो को भूल जाते हैं वहीं मिथुन चक्रवर्ती ऐसे सितारे हैं जो अपने परिवार का खूब ख्याल रखना जानते हैं। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने अपने जीवन काल में दो शादियां की है और उसके बाद भी उन्होंने दोनो ही पत्नियों के साथ बहुत खूबसूरत तरीके से रिश्ता निभाया है।

Mithun Chakraborty Biography Wife Son Daughter Father Mother Family Photosयह अभिनेता इन दिनों अपने बच्चों की वजह से चर्चा में आ गया है क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे भी धीरे-धीरे बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में ही सक्रिय हो रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाअक्षय तो बॉलीवुड की गलियों में कदम भी रख चुके हैं वहीं उनकी बेटी दीशानी बहुत जल्द अपना कदम बॉलीवुड में रखने जा रही है।

Dishani on the pressure of taking forward father Mithun Chakraborty's legacy: My brother Mahaakshay has taught me to build a thick skin | Hindi Movie News - Times of Indiaआइए आपको बताते हैं मिथुन चक्रवर्ती के घर में और कौन से सदस्य हैं जिनको देखकर लोगों ने उनके ऊपर खूब प्यार लुटाया है।

मिथुन चक्रवर्ती अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं हंसी खुशी

मिथुन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं बहुत साधारण तरीके से, अपने जीवन में की है दो शादियां

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले मिथुन चक्रवर्ती अपने पूरे परिवार के साथ बहुत ही हंसी खुशी अपना जीवन यापन व्यतीत कर रहे हैं। मिथुन के दो बच्चे महाक्षय और दीशानी तो पहले ही बॉलीवुड में सक्रिय हैं वही उनके बाकी के दोनों बेटे पढ़ाई कर रहे हैं।

Mithun Chakraborty With His Children | Wives, Mother, Father, Brother - YouTubeआपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती ने योगिता बाली जैसी खूबसूरत अभिनेत्री के साथ अपनी दूसरी शादी की थी लेकिन योगिता से शादी करने के पहले उनका नाम श्रीदेवी के साथ लंबे समय तक जुड़ा रहा था। इतने विवादो के बाद भी मिथुन चक्रवर्ती को लेकर लोगों का यही कहना है कि यह अभिनेता किसी भी तरह के लाइमलाइट से दूर अपने परिवार के साथ समय बिताने में यकीन रखता है और इसी वजह से लोग इस अभिनेता की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement