कई महीनों से आ रही अफवाहों को 23 जून को तब विराम लग गया जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा एक दूसरे के हो गए। जी हां, ने शादी कर ली है और उनकी कुछ तस्वीरें औऱ वीडियोज सामने आ रहे हैं।

लेकिन इस बीच एक वीडियो सामने आया जिसमें जहीर इकबाल ट्रोल हो रहे हैँ। दरअसल शादी के बाद जहीर इकबाल ने अपने सास ससुर के पैर छुए थे।

 

कुछ लोगों ने इसको काफी अच्छा बताया है तो कुछ को बात नागवार गुजरी है। लोगों का कहना है कि मुस्लिम धर्म में पैर नहीं छुए जाते हैं। इसके बाद बवाल मचा हुआ है और लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

क्या बोले लोग

पैर छूने की इस वीडियो को देखकर लोगों ने हैरान व्यक्त की है। एक ने लिखा, इस्लाम में पैर छूने की इजाजत नहीं है। एक ने लिखा, ऐसा करना हराम है। एक ने लिखा, पैर नहीं छूने चाहिए। हालांकि कई लोग हैं जो की तारीफ कर रहे हैं। एक का कहना, धर्म का सम्मान करते हैं जहीर। एक ने लिखा, अपने संस्कार दिखा रहे हैं। एक ने लिखा, दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट हैँ। इस तरह के ढेरों कमेंट्स सामने आ रहे हैं लेकिन जहीर ने रिएक्ट नहीं किया है।

कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात

ज़हीर इकबाल एक्टर हैं और उन्होने कुछ फिल्मों में काम किया है। जहीर और सलमान खान का करीबी रिश्ता है। सलमान ने ज़हीर को 2019 की रोमांटिक ड्रामा “नोटबुक” में लॉन्च किया था। ऐसा कहा जाता है कि सलमान ने 2017 में ‘नोटबुक’ के सेट पर सोनाक्षी को जहीर से मिलवाया था। सोनाक्षी को भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान ही लेकर आए थे। फिल्म दबंग से सोनाक्षी ने अपना नाम किया था और तब से वो फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं। फिलहाल आप देखिए ये वीडियो..

Advertisement