शर्लिन चोपड़ा ने पार की बेगैरती की हद, उतरा फेंकी जैकेट को पैरों से रौंदा…कैमरों की लाइट में दिख गया अंदर का

Sherlyn Chopra Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का नाम सुनते ही लोगों के दिगाम में उनके एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स सामने आने लगते हैं। अब एक बार फिर से शर्लिन चोपड़ा का एक बेहद बोल्ड लुक सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शर्लिन चोपड़ा का हाल ही में मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान वो बेहद सेक्सी लुक में दिखाई दे रही थीं। इस दौरान शर्लिन चोपड़ा काफी गुस्से में अजीब हरकते करती दिखाई दीं। शर्लिन चोपड़ा ने पहले तो अपनी जैकेट उतार फेंकी और फिर उसे पैरों से रौंदा। इसके बाद पैपराजी से स्टाइल में बात करते हुए उन्होंने पोज भी दिए।

 

 

शर्लिन चोपड़ा का लुक इस दौरान काफी स्टाइलिश था। अपने लुक के हद से ज्यादा सेक्सी टच देने के लिए शर्लिन चोपड़ा काफी जबरदस्त अंदाज में अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थीं।

अब शर्लिन के इस दौरान के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही जहां तमाम लोगों को शर्लिन का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग उन्हें इस बोल्ड लुक के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने उन्हे सलीके के कपड़े पहनने की हिदायत दी तो वहीं एक दूसरे यूजर ने तो यहा तक लिख दिया कि दीदी आपके निप्पल्स दिख रहे हैं। हसीना के ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं।

 

इसके पहले भी वो कई बार पैपराजी के सामने ऐसा कुछ कर चुकी हैं जो कि चर्चा का हिस्सा रहा है। बता दें कि शर्लिन चोप़ड़ा ने कई एडल्ट वीडियोज भी शूट किए हैं और उनको पब्लिक किया है। इस वक्त सरकार के समर्थन में लगातार बोलती हुई मिल जाती हैं।