बॉलीवुड में कई ऐसे दिग्गज कलाकार हैं जो ना सिर्फ अपनी फिल्मों की वजह से लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं बल्कि लोगों को उनका व्यवहार भी बहुत खूबसूरत नजर आता है। कुछ ऐसे ही अभिनेताओं में मिथुन चक्रवर्ती का नाम शामिल होता है जो बॉलीवुड के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं।

इस शानदार अभिनेता की अदाकारी इतनी बेहतरीन होती है कि लोगों की नजर उनके ऊपर से हटने का नाम नहीं लेती है और इन दिनों भले ही यह अभिनेता फिल्मी पर्दे से दूर हो गया हो लेकिन उनके चाहने वाले अभी भी उन्हें पर्दे पर देखना चाहते हैं। हाल ही में यह अभिनेता अपनी खूबसूरत बेटी की वजह से चर्चा में आ गया है जिसकी पहली झलक सबके सामने आ गई है और उन्हें देखते ही सभी लोग दीवाने हुए जा रहे हैं।

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी ने बनाया सबको दीवाना

सड़क पर मिली बच्ची को मिथुन ने दिया था अपना नाम, खूबसूरती में आज कैटरीना को भी देती है मात

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक मिथुन चक्रवर्ती अपनी खूबसूरत बेटी दिशानी की वजह से चर्चा में आ गए हैं। मिथुन के बारे में आपको बता दें कि उन्हें पहले से ही तीन बेटे हैं। दिशानी को उन्होंने सड़कों पर से उठाया था। रात को जब वह फिल्म की शूटिंग से वापस लौट रहे थे तभी सड़क पर उन्हें एक बच्चे की रोने की आवाज आई थी। यही बच्ची आज 25 साल बाद बड़ी होकर इतनी हसीन हो चुकी है। उनके ऊपर से लोगों की नजर हटने का नाम नहीं ले रही है। आइए आपको बताते हैं कैसे दिशानी की खूबसूरत अदाओं को देखकर लोग इस बात का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं कि आखिर कब वह बॉलीवुड में अपने कदम को जमाएगी।

मिथुन चक्रवर्ती की लाडली जल्दी ही फिल्मों में रखने वाली है कदम

सड़क पर मिली बच्ची को मिथुन ने दिया था अपना नाम, खूबसूरती में आज कैटरीना को भी देती है मात

बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं में से एक मिथुन चक्रवर्ती की खूबसूरत बेटी की चर्चा इन दिनों हर जगह हो रही है। देखते ही देखते हर कोई अब दिशानी की खूबसूरत अदाओं को देखकर यह कहने लगा है कि उनकी खूबसूरती ऐश्वर्या राय से ज्यादा शानदार है। हालांकि अभी तक इस खूबसूरत हसीना ने बॉलीवुड की फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन जिस तरह कि उनकी खूबसूरत अदाएं हैं उसे देखकर सभी लोगों का यही कहना है कि जल्दी ही मिथुन की लाडली बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रख सकती हैं। चाहे वह ट्रेडीशनल आउटफिट पहने या फिर वेस्टर्न आउटफिट पहने हर मामले में मिथुन चक्रवर्ती की लाडली बेहद हसीन नजर आती है और सभी लोगों का यही कहना है कि जिस दिन मिथुन चक्रवर्ती की लाडली बॉलीवुड की फिल्मों में अपने कदम को रख देगी उस दिन वह नामी अभिनेत्रियों की छुट्टी कर देगी।

Advertisement