दोस्तों बॉलीवुड में हर रोज न जाने कितनी फिल्में बनाई जाती है। जिसमें से कई फिल्में तो सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं वहीं कुछ ऐसी भी हैं जो डिब्बाबंद हो जाती है। आज ऐसी कई फिल्में बनी हुई पड़ी हैं जो रिलीज का इंतजार कर रही हैं लेकिन किसी कारण ये फिल्में परदे पर अब तक रिलीज नहीं हुई हैं। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान खान और सनी देओल की एक फिल्म। जिसका नाम हैं कसाई।

सनी देओल और सलमान की खतरनाक फिल्म कसाई, इस सीन की वजह से नहीं हो पाई रिलीज, जाने पूरी बात

सनी देओल और सलमान खान की फिल्म कसाई जो अब बंद हो चुकी हैं। कसाई फिल्म में सलमान खान हीरो और सनी देओल विलेन किरदार मेंं थी। जब फिल्म में दो बड़े सितारें तो ​उसका हिट होना लाजमी था। लेकिन फिल्म के एक सीन के दौरान सलमान खान को सनी देओल को पीटना था लेकिन सनी देओल को यह बात पसंद नहीं आई।सनी देओल और सलमान की खतरनाक फिल्म कसाई, इस सीन की वजह से नहीं हो पाई रिलीज, जाने पूरी बात

इसी बात को लेकर सलमान और सनी दोनों में अनबन तक हो गई। ​यही कारण है कि इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था और जिसके बाद ये फिल्म डिब्बाबंद हो गई।सनी देओल और सलमान की खतरनाक फिल्म कसाई, इस सीन की वजह से नहीं हो पाई रिलीज, जाने पूरी बात

अब तो ऐसा लगता है कि शायद ही ये फिल्म कभी सिनेमाघरों में रिलीज हो पाए। खैर अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस वक्त भारत की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वो जल्द ही दबंग 3 की शूटिंग भी शुरू करेंगे।

वहीं सनी देओल की हाल ही में रिलीज फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से थी जो बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास नहीं रही। इसके अलावा वो इस वक्त अपने बेटी की डेब्यू फिल्म पर काम कर रहे हैं जो जल्द ही रिलीज होगी।

Advertisement