Sonakshi-Zaheer reached the masjid to get married: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का समय आखिरकार आ चुका है। कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा अपने घर रामायण से इकबाल हाउस के लिए रवाना हुई थीं, उनके साथ ही पूरा सिन्हा परिवार भी गया है। हाल ही में सिन्हा परिवार का भी एक फैमिली फोटो जमकर वायरल हो रहा है। जहां शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा समेत अन्य परिवार के सदस्य नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

 

मस्जिद पहुंचे सोनाक्षी और जहीर
बता दें कि हाल ही में जहीर इकबाल कैजुअल लुक में मस्जिद की ओर रवाना हुए हैं। वहीं सोनाक्षी और उनका परिवार भी मस्जिद के लिए निकल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर फैन्स को लग रहा है कि कपल मस्जिद में निकाह करने जा रहे हैं। बता दें कि 23 जून को होने वाली रजिस्टर मैरिज के बीच कपल को यू्ं मस्जिद जाते हुए देखना फैन्स को कंफ्यूज कर रहा है। जिसके बाद से लोगों के कमेंट्स की लंबी लाइन लग गई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

 

सोनाक्षी को ट्रोल करते दिखे यूजर्स
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- शादी को कोर्ट में होनी थी ना मस्जिद क्यों जा रहे हो तो वहीं दूसरे ने कहा अब लव-कुश, शत्रुघ्न सब आशीर्वाद देने जाएंगे ? तो वहीं तीसरे यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा- बाप का नाम शत्रुघ्न, भाई लव कुश, घर का नाम रामायण और शादी अब्दुल से।

 

 

 

शाम को हो सकता है रिसेप्शन
आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की शादी में तब्बू भी जा रही हैं। हाल ही में तब्बू ने कंफर्म किया है कि वह शादी अटेंड करेंगी। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा का रिसेप्शन भी आज ही होगा। इस रिसेप्शन में 1000 मेहमानों को न्योता दिया गया है। DJ गणेश इस रिसेप्शन का हिस्सा होंगे। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी का रिसेप्शन मुंबई के दादर में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बेस्टियन में किया जाएगा। इस फंक्शन के लिए खास तैयारियां चल रही हैं खाने से लेकर कपड़ों तक की अलग थीम है।

Advertisement