किरण राव के समेत इन 4 महिलाओं से रहे आमिर खान के संबंध, अब इस हसीना से जुड़ रहा नाम!

जैसा की आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Amir Khan) ने हाल ही में अपनी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) को तलाक दे दिया है.

बता दें कि आमिर ने किरण से साल 2005 में शादी की थी और शादी के 15 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति के साथ इस जोड़ी को तोड़ दिया है. इस बात की जानकारी खुद आमिर और किरण ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें दोनों ने अपने फैन्स को बताया कि हम दोनों अब अलग हो चुके हैं.

हालांकि, आमिर खान (Amir Khan) के लिए यह पहला मौका नहीं है जब वो अपनी पत्नी से अलग हुए हो या तलाक दिया हो, बल्कि ऐसा हम पहले भी देख चुके हैं. जब उन्होनें अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) को तलाक दिया था. वहीं इसके अलावा भी आमिर कई रिलेशनशिप में रह चुके हैं और अब उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के साथ भी जोड़ा जा रहा है.

Aamir Khan Forced His Live-In Girlfriend For Abortion, 11 Bollywood Star'S Secret Love Affairs
जर्नलिस्ट जेसिका हाइन्स

आमिर खान (Amir Khan) के अफेयर्स में आगे बात करें तो यह बात साल 1998 की है जब फिल्म गुलाम की शूटिंग के दौरान आमिर का नाम ब्रिटिशियन जर्नलिस्ट जेसिका हाइन्स (Jessica Hynes) के साथ जुड़ा था. खबरें तो ऐसी भी थीं कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं. इसी दौरान जेसिका प्रे’ग्नें’ट भी हो गईं थी. हालांकि आमिर ने उस बच्चे को अपनाने से मना कर दिया था. जिस वजह से जेसिका आमिर को छोड़ कर लंडन वापिस चली गई थी. जिसके बाद फिर दोबारा कभी दोनों का नाम नहीं जुड़ सका.

Aamir Khan And Kiran Rao Announces Divorce | Aamir Khan Kiran Rao Divorce: 15 साल बाद दूसरी पत्नी किरन राव से अलग हुए आमिर खान
किरण राव

दरअसल, आमिर खान (Amir Khan) ने फिल्म लगान की शूटिंग के दौरान किरण राव (Kiran Rao) को पहली बार देखा था और वहीं अपना दिल दे बैठे थे. जिसके बाद किरण के साथ आमिर के लिंकअप की खबरों से रीना दत्ता काफी खफा हो गईं थी. इतना ही नहीं आमिर के अफेयर की खबरें इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गईं थी. ऐसे में रीना ने फैसला किया कि वह आमिर खान से अलग हो जाएंगी. इसीलिए आमिर ने साल 2002 में रीना को तलाक दिया था और 2005 में किरण राव से शादी कर ली थी. खैर अब इन दोनों के बीच भी त’ला’क हो चुका है.

रीना दत्ता
बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Amir Khan) की लव स्टोरी पहली बार रीना दत्ता (Reena Dutta) के साथ शुरू हुई थी. खबरों की मानें तो आमिर अपने पहले प्यार रीना के लिए इतने पागल थे कि उन्होंने रीना के लिए अपने खून से एक लव लैटर भी लिखा था. बस तभी इन दोनों की नजदीकियां बड़ती गईं और दोनों करीब आते गए, जिसके बाद 18 अप्रैल 1986 को दोनों ने चुपचाप शादी कर ली थी. हालांकि 2002 में आमिर ने रीना को त’ला’क दे दिया था और इसकी वजह किरण राव (Kiran Rao) थीं.

Fatima Sana Shaikh Trending On Social Media After Aamir Khan Divorceफातिमा सना शेख
एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) को आप आमिर खान (Amir Khan) के साथ फिल्म दंगल में भी देख चुके हैं. जहां फातिमा ने गीता फोगाट और आमिर ने उनके पिता का किरदार निभाया था. खबरें हैं कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के दौरान दोनों के लिंकअप की खबरों ने सभी को चौंका दिया था और माना ऐसा भी जा रहा है कि किरण से तलाक से पहले ही आमिर ने फातिमा को डेट करना शुरू कर दिया था. इन दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हो चुकी है. जिसमें दोनों हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं.

Leave a Comment