ना शरमाई.. ना हिचकिचाई.. सोफिया अंसारी ने खुलेआम उतार फेंका कुर्ता और फिर बोलीं- देखो मेरे चौड़े…

सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी जो कि अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। उन्होंने मेहनत के दम पर मोटी कमाई की और अपना खुद का नया घर लिया है। इसके साथ ही सोफिया काफी लोकप्रिय भी हैं और हर रोज फैंस को उनके बोल्ड कंटेंट का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है।

इसी बीच अब सोफिया ने एक बार फिर से अपनी तस्वीरों की सीरीज फैंस के साथ शेयर की है जो कि आग की तरह वायरल हो रही है। इस तस्वीरों में सेफिया जहां पहले काले सूट में बेहद सिंपल अंदाज में दिखाई दे रही हैं। तो वहीं इसके बाद हसीना ने अपना काला कुर्ता उतार कर सफेद ब्रा और सफेद सूट में अपना सेक्सी अवतार भी दिखा दिया है।

 

सोफिया ने अपनी ये तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, “मेरे चौड़े कंधे देखने के लिए आगे की तस्वीरें देखें।” और फिर आगे की तस्वीरों में ही सोफिया ब्रा में दिखाई दे रही हैं।

बता दें, सोफिया अंसारी की इंस्टाग्राम पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है, फिलहाल सोफिया को 9.4 मिलियन से ज्यादा फॉलो करते हैं। लोग कहते हैं कि कमजोर दिल वालों को सोफिया के वीडियो या फोटो नहीं देखने चाहिए, खैर उर्फी की तरह है सोफिया पर आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।