फेमस लड़की ने किया ’64 पेडी की हेली’गाने पर कमाल का डांस, अब तक वीडियो को 9 मिलीयन से ज्यादा व्यूज मिल चुके…

दोस्तों सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो अपलोड की जाती है कुछ वीडियो ऐसी होती है जो बहुत जल्दी वायरल हो जाती है जो लोगों को बहुत पसंद आती है आज हम आपको एक ऐसी ही वायरल वीडियो दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आप बहुत खुश होने वाले हैं।

वीडियो में एक लड़की ने लहंगा पहन रखा है यह अपने घर की छत पर बहुत ही कमाल का डांस कर रही है। यह दिखने में बहुत खूबसूरत है। यह इस आउटफिट में बहुत ही

कमाल की लग रही है। बता दे इसका खुद का यूट्यूब चैनल है जिसका नाम है ‘Dance with Alisha’। इसकी यूट्यूब पर लगभग 5 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स है। हाल ही में अपनी एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह स्टेप से स्टेप मिलाकर डांस कर रही है डांस में क्लेरिटी साफ साफ नजर आ रही है। फेस एक्सप्रेशन कमाल के हैं जिसने भी इसकी डांस वीडियो को देखा वह देखता ही रह गया। लोग बार-बार इसकी वीडियो को देख रहे हैं और अपने फ्रेंड्स लोगों के साथ भी शेयर कर रहे हैं।

हर किसी को उसका डांस बहुत पसंद आ रहा है यूजर्स लगातार कमेंट कर इसके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं सभी इसके डांस पर हार्ट वाले इमोजीस पोस्ट कर रहे हैं। इसकी डांस वीडियो पर 9 मिलियन से ज्यादा व्युज आ चुके हैं।