समुंद्र किनारे mouni roy ने लगाया hotness का तड़का, कातिलाना अंदाज में शेयर की Photos

mouni roy इन दिनों भले ही किसी फिल्म और टीवी सीरीयल्स में नहीं दिखाई दे रही हो लेकिन आए दिन अपनी हर एक पोस्ट से फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं। हालांकि फैंस भी उनके हर एक अंदाज पर अपना दिल हार जाते हैं। mouni roy ने अपने लेटेस्ट बीच लुक की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों उनके लुक को देखकर लोगों का दिल मचल गया है। देखिए तस्वीरें…

mouni roy ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस समुंद्र के किनारे एक से बढ़कर एक कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

mouni roy का ये मदमस्त अंदाज देखकर फैंस एक बार फिर से उनके हुस्न के कायल हो गए हैं। अभिनेत्री mouni roy की पॉपुलेरिटी ना सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी है। उनके चाहने वाले उनकी हर झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

बताते चलें कि mouni roy जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगती हैं। इन त्सवीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस समुद्र किनारे ग्लैमरस अंदाज में पोज देते हुए फोटोज क्लिक करवा रही हैं।

mouni roy सोशल मीडिया लवर हैं और वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स अक्सर फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।