क्रिकेट जगत में भगवान के नाम से पहचाने जाने वाले सचिन तेंदुलकर अब क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। सचिन को सन्यास लिए 10 साल हो चुके हैं लेकिन उसके बाद भी यह खिलाड़ी लोगों के बीच चर्चा का विषय रहता है।

हालांकि पिछले कुछ समय में सचिन तेंदुलकर खुद से ज्यादा अपनी लाडली सारा तेंदुलकर के कारण सुर्खियों में रहे है। बीते दिनों ही सारा तेंदुलकर 26 सालों की हो चुकी है। इस मौके पर बड़े ही खास अंदाज में सारा ने अपनी प्यारी तस्वीरो को शेयर किया है।

आइए आपको बताते हैं सारा तेंदुलकर ने कैसे जन्मदिन पर ब्लैक आउटफिट पहनकर अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको दीवाना बना लिया है और सभी लोग इस हसीना की खूब तारीफ करने लगे हैं।

26 साल की हुई सचिन तेंदुलकर की खूबसूरत लाडली

26 सालों की हुई सचिन की लाडली, सारा ने जन्मदिन के मौके पर ब्लैक आउटफिट में दिखाई अपनी खूबसूरती

सचिन तेंदुलकर की खूबसूरत लाडली सारा अब 26 सालों की हो चुकी है। जन्मदिन के मौके पर सारा तेंदुलकर ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है। ब्लैक आउटफिट में सारा तेंदुलकर अपने जन्मदिन के मौके पर बहुत प्यारी नजर आ रही थी।

जिस किसी ने भी सारा का यह खूबसूरत अवतार देखा है तब सभी लोग उनकी तारीफ करने लगे हैं। जन्मदिन के मौके पर सारा तेंदुलकर को उनके चाहने वाले जमकर बधाई संदेश देते नजर आ रहे थे। सारा तेंदुलकर इस मौके पर अपने पिता और भाई के साथ भी अपनी तस्वीर शेयर की।

सारा का यह खूबसूरत अवतार उनके चाहने वालों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा था। आइए आपको बताते हैं कैसे जन्मदिन के मौके पर सारा का खूबसूरत अवतार देखकर उनके चाहने वालों ने कैसी प्रतिक्रिया दी है जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

सारा तेंदुलकर के चाहने वालों ने दी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं

26 सालों की हुई सचिन की लाडली, सारा ने जन्मदिन के मौके पर ब्लैक आउटफिट में दिखाई अपनी खूबसूरती

सचिन तेंदुलकर की खूबसूरत लाडली सारा 26 सालों की हो चुकी है। पिछले साल ही सचिन ने जब से यह ऐलान किया है कि उनकी लाडली बॉलीवुड की फिल्मों में कदम रखने जा रही है उसके बाद से ही हर किसी की नजर उनके ऊपर बनी हुई रहती है। उनकी हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है।

फिल्मों में कदम रखने के पहले सारा तेंदुलकर बड़े ही शानदार अंदाज में अपनी खूबसूरत अदाओं को दिखाती नजर आती है जिसके ऊपर से किसी की नजर नहीं हटती है। जिस अंदाज में इस खूबसूरत हसीना ने अपनी अदाओं को दिखाया है उसके सभी लोग दीवाने हो चुके हैं। हर किसी का इस मौके पर यही कहना है कि जिस अंदाज में सारा की खूबसूरत अदाएं बढ़ रही है उसकी वजह से वह आने वाले समय में बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्री बन सकती है। ऐसा कहकर सभी लोग उनकी खूबसूरती की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

Advertisement