Dr Priya P’assed Away: लोकप्रिय मलयालम फिल्म और टीवी धारावाहिक अभिनेत्री रंजूषा मेनन की मौत को अभी दो दिन ही नहीं हुए थे कि एक और बुरी खबर सामने आई है। साउथ टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकार डॉ प्रिया के आस्मिक मौ’त से उनके परिवार और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। दिल को झकझोरने वाली बात ये है कि प्रिया 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं।
एक्ट्रेस को पड़ा दिल का दौड़ा
बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय डॉक्टर प्रिया 8 महीने की गर्भवती भी थीं और अस्पताल में उनका रेगुलर प्रेग्नेंसी चेकअप जारी था। परिजनों के मुताबिक, मंगलवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और तुरंत उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, इसके बाद वहीं उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने बताया कि प्रिया की मौ’त हार्ट अटैक की वजह से हुई है। उनका नवजात शिशु फिलहाल आईसीयू में है। जहां डॉक्टरों की टीम बच्चे पर नजर बनाए हुए है।

 

यह खबर साउथ सिनेमा जगत के लिए दिल को तोड़ने वाली जैसी है। डॉ प्रिया के निधन की खबर सोशल मीडिया पर साउथ एक्टर किशोर सत्या ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर दी है।

सत्या ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि- ”8 महीने की ग’र्भवती हमारी प्यारी एक्ट्रेस डॉ प्रिया अब इस दुनिया में नहीं रहीं। दिल का दौड़ा पड़ने के कारण प्रिया का निधन हो गया है। एक्ट्रेस की मौत से उनके परिवार और चाहने वालों का हाल बुरा हाल है।
इस तरह से एक्टर सत्या किशोर ने डॉ प्रिया के देहांत पर दुख जाहिर किया है। 

Advertisement