Akshay Kumar को मिली भारतीय नागरिकता, डॉक्यूमेंट शेयर करते हुए बोले- ‘दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी है’

Akshay Kumar सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। एक्टर कई बार अपनी कनाडा की नागरिकता को लेकर भी बुरी तरह ट्रोल हो चुके हैं। वहीं अब उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर घोषणा की है कि उन्हें भारत की नागरिकता फिर से मिल गई है। Akshay Kumar ने ट्विटर पर अपने डॉक्यूमेंट की फोटो भी शेयर की है।

Akshay Kumar ने स्वतंत्रता दिवस पर खुद को भारत की नागरिकता मिलने का एलान किया है। सोशल मीडिया पर एक्टर कई मौकों पर कनाडा की सिटिजनशिप होने के कारण ट्रोल हो चुके हैं। वहीं, अब Akshay Kumar को भारतीय नागरिकता मिल गई है यानी दिल के बाद वो डॉक्यूमेंट से भी देसी हो गए हैं।

हिंदुस्तानी हुए Akshay Kumar
Akshay Kumar हर साल स्वतंत्रता दिवस पर अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते हैं। इस बार भी उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, लेकिन ट्विस्ट के साथ।

Akshay ने शेयर किया डॉक्यूमेंट
Akshay Kumar ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भारतीय नागरिकता मिलने के डॉक्यूमेंट शेयर किए है। जिस पर लिखा है उनका नाम अक्षय हरिओम भाटिया लिखा। एक्टर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दिल और सिटिजनशिप दोनों हिंदुस्तानी। स्वतंत्रता दिवस मुबारक हो। जय हिंद।”

Akshay Kumar की आने वाली फिल्में
Akshay Kumar की आने वाली फिल्में इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 ने उन्हें चर्चा में बनाया हुआ है। गदर 2 जैसी बड़ी फिल्म से टक्कट मिलने के बावजूद ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है।

जल्द रिलीज होगा सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक
ओएमजी 2 के बाद Akshay Kumar जल्द साउथ की सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरू के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ फीमेल लीड में राधिका मदान हैं। ओरिजिनल फिल्म में तमिल स्टार सूर्या थे, जिन्हें सोरारई पोटरू के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला है।

हेरा फेरी 3 में शामिल हुए Akshay
Akshay Kumar के खाते में इसके बाद बड़े बटज की एक्शन एडवेंचर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी है, जो ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ भी हैं। Akshay Kumar अपनी हिट कॉमेडी फ्रेंचाइजी हाउसफुल की पांचवीं कड़ी में रितेश देशमुख के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। एक्टर फिल्म हेरा फेरी 3 की कास्ट में भी शामिल हैं।

Admin