Anjali Arora Video: अंजलि अरोड़ा ने सबके सामने अपने उतार दिए कपड़े, शरीर पर नहीं बचा कोई कपड़ा

Anjali Arora Video: काचा बादाम फेम अंजली अरोड़ा, जिन्होंने Lock Up सीज़न 1 में भी काम किया था, फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है। ठीक है, वह कैमरे के सामने बिना कपड़े के दिखाई दे रही है। वह भी चर्चा में थीं कि क्या ए’म’ए’म’ए’स फैल गया था, लेकिन उन्होंने पूरी तरह से इनकार कर दिया और कहा कि एक्ट्रेस वीडियो में नहीं थीं।

अंजलि किसी पहचान की मोहताज नहीं

अपने तरीके से लोगों को दीवाना बनाने वाली अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। वह कभी-कभी एयरपोर्ट पर होती हैं, तो कभी-कभी दूसरे स्थान पर फोटोशूट करती हैं। वह दिन-प्रतिदिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। वह हर बार जो फोटो या वीडियो अपलोड करती है, वे तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं।

अंजिल अरोड़ा ने रील बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया

अंजलि का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वह एक ब्रिज पर खड़ी हैं और अपनी टी-शर्ट उतार रही हैं। जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है, उनके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं बचा है।

इसके बावजूद, अंजलि अरोड़ा का चेहरा इस वीडियो में नहीं दिखता है। आपको बता दें कि अंजलि का ये वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अंजिल अरोड़ा ने रील बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।