Jiya Shankar Abuse: जिया शंकर बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में भाग लेने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। चुलबुली अभिनेत्री ने लोकप्रिय और विवादास्पद रियलिटी शो में अपने अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से जिया को विभिन्न परियोजनाओं के लिए रोमांचक ऑफर मिल रहे हैं।

 

एक्ट्रेस को हाल ही में राहुल वैद्य के साथ एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। हालांकि, जिया ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। लेकिन अपने हालिया साक्षात्कारों में से एक में, जिया ने अपने निजी जीवन और अपनी डेटिंग के बारे में कुछ चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात की।

 

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा है तो उन्होंने कहा, ‘हां, ऐसा कई बार हुआ है। मैंने इसके लिए बहुत से लोगों को कोसा है। मैं जब भी कॉलेज जाती थी तो जनरल डिब्बे में सफर करता था और तभी लोग फायदा उठाते थे। वे बस तुम्हें पीछे से पकड़ने की फिराक में लगे रहते थे।

 

उन्होंने आगे कहा, ‘मेरा रिफ्लेक्स बहुत तेज है। मुझे याद है कि मैंने एक आदमी को इतना पीटा था कि मेरा हाथ सूज गया था। उसने मेरे पीछे के हिस्से को पकड़ने की कोशिश की। इसलिए, मैंने उसे पीटा।’

 

बाल उत्पीड़न के बारे में बात करते हुए और उस घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा, जब मैं 10वीं कक्षा में थी, तब मैं बीमार पड़ गई थी। मैं अपने फैमिली डॉक्टर के पास गई और उसने मुझे गलत तरीके से छुआ। मैं इससे बहुत परेशान थी। मुझे समझ नहीं आया कि उसने ऐसा क्यों किया क्योंकि उसने पहले कभी मेरे साथ ऐसा नहीं किया था। उसे पता चला कि मेरे माता-पिता अलग हो गए हैं और उसने सोचा कि उसे ऐसा करने का मौका मिल गया है।

 

इस बारे में विस्तार से बताते हुए जिया ने कहा, ‘वह जानता था कि मुझे इंजेक्शन से डर लगता है और फिर भी उसने मुझे एक इंजेक्शन दिया और गलत जगह छुआ। मैं कमरे से बाहर निकली और मेरा भाई मेरे साथ था। उसने मुझे देखा और महसूस किया कि कुछ गलत हुआ है। मैं शांत थी क्योंकि मैं पूरी तरह से हिल गई थी। मेरा भाई मुझसे पूछता रहा। उन्होंने मेरी मां को फोन किया और बताया कि मेरे साथ कुछ गलत हो गया है। मेरी मां ने पूछा और मैंने उन्हें बताया और मैं पूरी तरह से टूट गई, ऐसा नहीं है कि लड़कियां यह नहीं समझतीं कि क्या सही है और क्या गलत।

 

उन्होंने आगे कहा, ”मेरी मां ने मेरे पिता को फोन किया और हम शिकायत दर्ज कराने गए। मैं पुलिस को सब कुछ विस्तार से बताया क्योंकि वे मेरा बयान चाहते थे।’ मुझे यह परेशान कर देने वाला लगा क्योंकि मैं लगातार इसे दोहरा रही थी, जो मेरे लिए तो ट्रॉमेटिक था लेकिन उनके लिए ये सामान्य था।

Advertisement