‘मेरा इस्तेमाल हुआ..’ बिग बॉस करके बुरी तरह पछता रही है ये हसीना…

Isha Malviya Bigg Boss 17: ईशा मालवीय टीवी की एक पॉप्युलर अभिनेत्री है और आपको बता दें कि जब से उन्हें बिग बॉस 17 में देखा गया है तब से तो और भी ज्यादा चर्चा का विषय बन गई थी। हालांकि आपको बता दें कि ईशा मालवीय अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी रही।

Isha Malviya Bigg Boss 17

ईशा मालवीय को ‘उड़ारियां’ सीरियल से एक लोकप्रियता हासिल हुई और फिर बिग बॉस 17 में आकर और भी ज्यादा फेमस हो गई। लेकिन अब हाल ही में उन्होंने एक साल बाद बिग बॉस के शो में हिस्सा लेने पर पछतावा जाहिर किया है। दरअसल एक्ट्रेस का कहना है कि शो में उन्होंने जो दोस्ती की थी वह बिल्कुल भी सही नहीं थी।

Isha Malviya Bigg Boss 17

ईशा मालवीय ने यह भी कहा कि “मैं बहुत ही सेल्फिश लोगों से मिली और उनसे मिलने के बाद में मुझे ऐसा लगा कि मैंने उनसे दोस्ती करके बहुत बड़ी गलती की है। मेरा उन लोगों ने इस्तेमाल किया है। जिन भी लोगों से मैंने रिलेशनशिप या फिर दोस्ती रखी सभी ने मेरा इस्तेमाल किया और मेरी वर्थ नहीं समझी। यहां तक कि मेरी किसी ने इज्जत भी नहीं की।”

Isha Malviya Bigg Boss 17

ईशा मालवीय ने इस पर आगे बात करते हुए कहा कि “समर्थ, अभिषेक तो मेरे एक्स बॉयफ्रेंड थे। लेकिन अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से मैंने दिल खोलकर दोस्ती की थी और अब ऐसा लगता है कि यह मेरी बहुत बड़ी गलती थी। मुझे अपने पत्तों को सोच समझकर खोलना चाहिए था और उनका सही जगह पर इस्तेमाल करना चाहिए था। लेकिन अब मुझे पछतावा हो रहा है कि मैंने दोस्ती क्यों की।”