खोल डाले शर्ट के बटन, उतार फेंकी पैंट भी.. 43 साल की पटौदी बेगम का हाल देख बेहाल हुए लोग, बंद करना पड़ा कमेंट

Kareena Kapoor Khan Sexy Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी बॉडी से बेइंतेहा प्यार करती हैं और अपनी स्किन को खुलकर फ्लॉन्ट करती हैं। अब एक बार फिर से करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट मिरर सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है जिसने बवाल काट दिया है। करीना कपूर इस तस्वीर में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

फोटो में बेबो को मिरर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है, जो कि उनके वेकेशन का लग रहा है। जबकि पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, क्या यह मंडे है। 43 वर्षीय करीना कपूर खान का पोस्ट देखते ही फैंस ने कमेंट की बहार लगा दी है और इस फोटो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

 

 

करीना कपूर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस की बहन करिश्मा कपूर ने कमेंट में लिखा, सभी आपका मंडे चाहते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, नहीं बेबो, यह किसी भी दिन हो सकता है जब तुम चाहो – क्योंकि तुम एक रानी हो। दूसरे यूजर ने लिखा, स्टनर। तीसरे यूजर ने लिखा, सुपर्ब बेबो इज हॉट। चौथे यूजर ने लिखा, बेस्ट एक्टर हमेशा की तरह। हालांकि कुछ देर बाद करीना कपूर ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘क्रू’ जैसी सफल फिल्मों के बाद, करीना कपूर खान और एकता कपूर एक बार फिर साथ आए हैं। दरअशल, फिल्म मेकर हंसल मेहता की अगली फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ के लिए दोनों ने हाथ मिलाया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 13 सितंबर 2024 को रिलीज की जाने वाली है, जिसका हाल ही में पोस्ट सामने आया था। यह एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसकी झलक पोस्ट में साफ देखने को मिल रही है।