Malaika Arora Look: आगे से पीछे तक खुली ड्रेस पहनकर Malaika Arora ने रेड ड्रेस में छाया ऐसा कहर, फैंस के छूट गए पसीने

49 साल की Malaika Arora का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने रिवीलिंग रेड गाउन पहना हुआ है जो चारों तरफ से खुला हुआ है। इस ड्रेस को पहनकर Malaika Arora ने ऐसी तस्वीरें क्लिक की हैं कि अर्जुन कपूर भी चौंक जाएंगे। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

लाल ड्रेस में कातिलाना

इस रेड कलर की ड्रेस को पहनकर कुर्सी पर बैठकर Malaika Arora ने ऐसी तस्वीरें क्लिक कराईं कि वह हंगामा मचा रही हैं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस चारों तरफ से खुली हुई है, फिर भी कैमरे के सामने Malaika Arora इतना कातिलाना लुक दे रही हैं कि फोटो देख फैंस दीवाने हो रहे हैं.

 

 

ड्रेस चारों तरफ से खुली हुई है। इसमें
Malaika Arora ने रेड कलर का गाउन पहना हुआ है। यह गाउन बैकलेस है और इसमें आगे से गहरा कट है। इस ड्रेस का कट इतना हाई है कि यह Malaika Arora के इस लुक को और भी बोल्ड और हॉट बना रहा है।

Malaika Arora ने यह ड्रेस ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न अवॉर्ड शो’ में पहनी थी। अवॉर्ड शो की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें Malaika Arora कैमरे के सामने रिवीलिंग ड्रेस में अपनी बॉडी एक्सपोज करती नजर आईं।

Arjun Kapoor को कर रही हैं डेट
Malaika Arora लंबे समय से Arjun Kapoor को डेट कर रही हैं। दोनों को लगातार एक साथ स्पॉट किया जाता है और अक्सर वेकेशन के लिए भी साथ में बाहर जाते हैं और तस्वीरें शेयर करते हैं। इन दोनों स्टार्स की वेकेशन तस्वीरें हमेशा चर्चा में रहती हैं। आपको बता दें कि Malaika Arora अपनी ड्रेसेज को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर वह ऐसी ड्रेस पहनती हैं कि उनके चर्चे दूर-दूर तक होते हैं।