‘अश्लीलता है ये..’ 49 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने पहन लिए ऐसे कपड़े, बुरी तरह से भड़के लोग, Troll!

Shilpa Shetty Troll– शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही बवाल काट रहा है और लोग भड़क रहे हैं। 49 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने एक इवेंट पर कुछ ऐसा पहनकर एंट्री मारी की लोग उनकी तुलना अब उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

दरअसल इस वीडियो में उन्होने सामने से पूरी खुली हुई एक ड्रेस पहनी थी जिसमें उनका क्लीवेज लुक नजर आ रहा है। हालांकि इस दौरान वीडियो को आप गौर से देखेंगे तो कुछ ऐसा नजर आने वाला है जो कि आपको भी दंग करने के लिए काफी है।

शिल्पा शेट्टी ने ऊपर से ब्लेजर पहना हुआ है लेकिन अंदर उन्होने कुछ नहीं पहना। इसी बात को लेकर लोग भड़के हुए हैं और उनकी उम्र का ताना देते हुए उनको बूढ़ी तक कह रहे हैं।

क्या बोले लोग

इस वीडियो पर गुस्साए एक यूजर का कहना है, ”बूढ़ी हो गई लेकिन देखो हरकते कैसे करती है।” एक ने लिखा, ”अब तो ये भी उर्फी से कम नहीं लग रही है डिसलाइक बटन।” एक ने लिखा, ”ब्रा तो पहन लेती, सब दिख रहा है।” एक ने लिखा, ”उसे अपनी उम्र याद रखनी चाहिए……यह अश्लील लगता है…” एक ने लिखा, ”सरकार को न्यूडिटी के लिए कुछ सख्त कदम उठाने चाहिए।” एक ने लिखा, ”ब्रा तो पहन लेती आप आंटी।” एक ने लिखा, ”दिखाने को कुछ नहीं बचा।”

इस तरह से लोग कमेंट्स कर रहे हैं लेकिन शिल्पा की तरफ से रिएक्शन नहीं आया है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी को गणेश विसर्जन के दौरान काफी मस्ती में देखा गया था। इस दौरान उन्होने बेतहाशा डांस किया था और राज कुंद्रा भी नजर आ रहे थे। फिलहाल आप देखिए शिल्पा का ये वीडियो जिसमें वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं…