Tiger 3 Box Office Collection Worldwide Day 1: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ थिएटर्स में 12 नवंबर को दिवाली के मौके पर भारत सहित दुनियाभर में रिलीज हुई. सलमान खान की इस फिल्म का हर कोई काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा था. वहीं अब जब ये मच अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में पहुंच गई है तो रिलीज के पहले दिन इस ऑडियंस का भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

टाइगर 3’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कमाई की?
‘टाइगर 3’ साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म है. इस मूवी का रिलीज से पहले ही काफी बज था.फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो इसकी पहले दिन के लिए 8,77,55 टिकटें बिकी थीं. वहीं जब दिवाली के मौके पर फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई तो इसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही गर्दा उड़ा दिया. ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की इस तीसरी इंस्टॉलमेंट को दुनियाभर की ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इसी के साथ फिल्म की रिलीज के पहले दिन की वर्ल्डवाइड कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के पहले दिन दुनियाभर में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.
  •  हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं स्टीक नंबर्स आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.
  • वहीं सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने भारत में पहले दिन 44.5 करोड़ का कलेक्शन किया है.

‘टाइगर 3’  के मंडे को रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने की उम्मीद
‘टाइगर 3’ को भारत में 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है, जबकि विदेशों में इसकी संख्या 3400 है. सलमान खान की फिल्म की दिवाली का त्योहार होने के बावजूद पहले दिन की कमाई शानदार रही है. वहीं अब इस फिल्म के  सोमवार को दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने की उम्मीद की जा रही है. हालांकि फिल्म रिलीज के पहले दिन शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ को पीछे नहीं छोड़ पाई लेकिन कहा जा रहा है कि मंडे को ‘टाइगर 3’ तमाम फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है. अब देखने वाली बात होगी कि ‘टाइगर 3’ की मंडे टेस्ट का रिजल्ट कैसा रहता है?

Advertisement