Karan Johar Kareena Kapoor D’i’rty Talks: फिल्म मेकर करण जौहर का शो कॉफी विद करण डर्टी टॉक्स के लिए मशहूर है। यहां करण जौहर सेलेब्स के उनकी प्राइवेट लाइफ से लेकर बेडरूम कर की बातें करते हैं और उनके गेस्ट भी खुलकर अपने सीक्रेट्स खोल देते हैं।

कॉफी विद करण के डर्टी टॉक

वहीं जब काउच पर करीना कपूर खान हो तो फिर बात ही क्या। करण जौहर और करीना कपूर रियल लाइफ बडीज हैं और दोनों एक दूसरे के साथ जब बात करते है तो फिर कोई पर्दा ही नहीं रहता है। ऐसे ही एक वीडियो आज हम आपके के लिए लेकर आए हैं। ये वीडियो कॉफी विद करण के पुराने सीजन का है जब करीना कपूर इमरान खान के साथ कॉफी विद करण में पहुंची थीं।

करीना ने कर दी बोलती बंद

इस दौरान रैपिड फायर राउंड में ड’र्टी टॉक की हद ही हो गई और लोगों अपने कानों पर हाथ रखने और पॉज तक करने पर मजबूर हो गए। करण जौहर ने करीना कपूर से प्राइवेट लाइफ को लेकर ऐसा सवाल किया जिसके शायद ही कोई करीना जैसी बेबाकी से जवाब दे पाए। करीना कपूर खान ने अपने जवाब से बोलती ही बंद करके रख दी है।

पैसे लिए शारीरिक सं’बं’ध

करण ने सबसे पहले इमरान खान से पूछा कि ‘क्या आप पैसे के लिए किसी महिला के साथ सं’बं’ध बना सकते हैं? इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा था कि अगर आप एनफ पैसे दे तो जरुर करूंगा। इसके बाद करीना का नंबर आया हैं। दरअसल शुरुआत में करीना ने रैपिड फायर राउंड खेलने से मना कर दिया था लेकिन फिर करण ने उन्हें मना लिया। जिसके बाद करण ने पूछा, ‘क्या साइज मैटर करता हैं?’

करण का सवाल सुनकर करीना एकदम चुप हो गयी और फिर इमरान तुरंत कहते हैं कि प्लीज़ हम सबके लिए इस सवाल का जवाब दो। फिर कुछ देर रुकने के बाद करीना ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि उनके लिए साइज मैटर करता है।

Advertisement