बॉलीवुड की ये अदाकाराएं दे चुकी हैं सलमान खान संग इं’टि’मे’ट सीन, एक ने तो बि’स्तर पर उ’ता’र दिए थे सारे कपड़े

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन चुके हैं और आपको बता दें कि उनकी फिल्में हमेशा साफ सुथरी और फैमिली ड्रामे वाली ही देखी गई है। लेकिन एक वक्त था जब सलमान खान भी फिल्मों में बोल्ड किरदार में नजर आए थे। आज हम आपको कुछ ऐसी ही हसीनाओं के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ में जमकर इंटीमेट सीन दिए और एक नहीं तो बिस्तर पर अपने कपड़े तक उतार दिए।

Katrina Kaif

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री बन चुकी है और आपको बता दें कि एक वक्त पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी काफी ज्यादा हिट मानी जाती थी। बता दे कि उन्होंने कई सारी फिल्मों में सुपरस्टार सलमान खान के साथ में काफी बोल्ड सीन दिए हैं।

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा भी इस लिस्ट में शुमार है और आपको बता दें कि उन्होंने सलमान खान के साथ में दबंग फिल्म में काम किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत इसी फिल्म से की थी और इस फिल्म में उन्होंने एक्टर के साथ इंटीमेट सीन दिए थे।

 shefali jariwala

शेफाली जरीवाला

शेफाली जरीवाला भी सलमान खान के साथ में फिल्म मुझसे शादी करोगी मैं नजर आई थी और आपको बता दें कि इस दौरान उन्होंने इंटीमेट सीन भी दिया था। उन्होंने बेड पर अपने कपड़े भी उतार दिए थे।

disha patani

दिशा पाटनी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिशा पाटनी ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ में फिल्म राधे में ऑन स्क्रीन किस किया था और इसी के चलते यह तस्वीर भी खूब तेजी से वायरल हो गई थी

sushmita Sen

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन भी एक समय पर सलमान खान के साथ में कई हिट फिल्में दे चुकी है और आपको बता दें की फिल्म बीवी नंबर वन में उन्होंने एक्टर के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। दोनों की केमिस्ट्री ने पर्दे पर आग लगा दी थी।