यूट्यूबर अरमान मलिक की रियल लाइफ अक्सर चर्चा में रहती हैं और आए दिन एक नया सवाल खड़ा होता है। इस वक्त फिर से चर्चा है कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

जी हां, अरमान मलिक की दो पत्नियां हैं और इसको लेकर सस्पेंस बरकार है कि कौन से पत्नी प्रेग्नेंट है। जी हां, इसकी जानकारी उनके खुद के व्लॉग से सामने आई है। अरमान मलिक की पत्नियों के नाम कृतिका और पायल हैं।

 

बेबी को लेकर चर्चा तब हुई जब अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ बेबी शॉवर सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। उन्होने इस वीडियो में ये भी कहा कि आप लोग अंदाजा लगाइए कि कौन प्रेग्नेंट है। इस व्लॉग में पायल को कहते हुए देखा गया कि, हम लोग बेबी शावर में हैं और आपको ये पता लगाना है कि हम दोनों में से कौन प्रेग्नेंट है।

कृतिका मलिक ने भी कहा कि ये आइडिया सही है क्योंकि हम लोगों को बताने में शर्म आती है। केक की तस्वीर भी सामने आई जिसमें किसी की नाम नहीं लिखा था। हालांकि कौन प्रेग्नेंट है इसको लेकर खुलासा अगले व्लॉग में हो जाएगा।

कृतिक मलिक ने पिछले दिया था बेटे को जन्म

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कृतिका मलिक ने पिछले साल ही बेटे जैद मलिक को जन्म दिया था। हालांकि इन्होंने नेचुरल तरीके से कंसीव किया था और अरमान की पहली पत्नी पायल ने भी जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। पायल आईवीएफ के जरिए दूसरी बार मां बनी थी और अब अरमान चार बच्चों के पिता बन चुके हैं। कृतिका मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

तीसरी शादी?

हाल ही में खबर आई थी कि अरमान मलिक ने तीसरी शादी की है। इसके बाद लोग उनको लेकर कई तरह की बातें कर रहे थे। फिर पता चला था कि वो अपनी पहली पत्नी पायल के साथ ही फिर से सात फेरे लेने वाले हैं।

Advertisement